Thursday , January 18 2018

ममता बनर्जी पर बीजेपी नेता के फतवे के जवाब में टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम ने जवाबी फतवा जारी किया

कोलकाता। भाजपा युवा मोर्चा नेता योगेश वार्ष्णेय द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वालों को 11 लाख रुपये का इनाम दिये जाने की घोषणा के ठीक बाद टीपू सुलतान मसजिद के शाही इमाम ने जवाबी इनाम का एलान किया है।

मौलाना नुरूर्रहमान बरकती ने योगेश वार्ष्णेय का सिर काट कर लाने वाले को 22 लाख रुपये देने की घोषणा कर सनसनी फैला दी है। ममता का सिर कलम करने पर इनाम का एलान करने का मामला संसद में उठा भाजपा युवा नेता के एलान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मौलाना बरकती ने कहा कि ममता बनर्जी हमारी सम्मानित नेता हैं और मैं उन्‍हें अपनी बहन की तरह मानता हूं।

मैं उस किसी भी व्यक्ति को 22 लाख रुपये दुंगा, जो भाजपा नेता का सिर मेरे पास लायेगा। इमाम ने कहा कि फांसीवादी आरएसएस व भाजपा से गुंडों वाली भाषा की ही उम्मीद की जा सकती है। क्‍या है मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादित बयान दिया है।

योगेश वार्ष्णेय नामक भाजपा युवा नेता ने ऐलान किया है कि जो भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का सिर काटकर लायेगा, उसे 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। योगेश वार्ष्णेय ने कहा है कि ममता बनर्जी में इंसानियत नहीं झलकती है।

उनके अंदर हैवानियत समा चुकी है, इसलिए इस प्रकार के हैवान का धरती पर रहना जरूरी नहीं है। ताकि इंसानों को सुरक्षा मिल सके, ऐसे हैवानों से मुक्ति मिल सके।

TOPPOPULARRECENT