Friday , December 15 2017

ममता बनर्जी पर बी जे पी से खु़फ़ीया मुफ़ाहमत का कांग्रेस पार्टी का इल्ज़ाम

नई दिल्ली, २१ नवंबर ( पीटीआई ) सैक्यूलरिज़्म का दावे करते हुए कांग्रेस पार्टी ने आज तृणमूल कांग्रेस की सदर ममता बनर्जी पर इल्ज़ाम आइद करते हुए मुतालिबा किया कि उन्हें इन्किशाफ़ करना चाहीए कि तहरीक ए अदम एतिमाद पेश करने के लिए कहीं बी

नई दिल्ली, २१ नवंबर ( पीटीआई ) सैक्यूलरिज़्म का दावे करते हुए कांग्रेस पार्टी ने आज तृणमूल कांग्रेस की सदर ममता बनर्जी पर इल्ज़ाम आइद करते हुए मुतालिबा किया कि उन्हें इन्किशाफ़ करना चाहीए कि तहरीक ए अदम एतिमाद पेश करने के लिए कहीं बी जे पी से उनकी खु़फ़ीया मुफ़ाहमत तो नहीं हुई हैं।

कल हिंद कांग्रेस कमेटी के उमूर बराए मग़रिबी बंगाल के इंचार्ज शकील अहमद ने एक प्रेस कान्फ्रेंस से ख़िताब करते हुए याददेहानी की कि ममता बनर्जी की पार्टी ने सिर्फ़ एक लोक सभा नशिस्त पर कामयाबी हासिल की थी जबकि उन्होंने 2004 के आम इंतेख़ाबात में बी जे पी के साथ इत्तिहाद करते हुए मुक़ाबलों में हिस्सा लिया था ।

उन्होंने कहा कि अब उन की नशिस्तों की तादाद 2009 के आम इंतेख़ाबात में 19 हो चुकी हैं क्योंकि उन्होंने कांग्रेस से इत्तेहाद किया था और उन्हें सैक्यूलर वोट्स हासिल हुए थे । ममता बनर्जी को वाज़िह तौर पर इन्किशाफ़ करना चाहीए कि क्या उन्होंने बी जे पी से खु़फ़ीया मुफ़ाहमत की है।

TOPPOPULARRECENT