Friday , April 27 2018

ममता बनर्जी सरकार को बीजेपी सासंद बाबुल सुप्रियो ने जेहादी सरकार बताया!

पंश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता सरकार पर हमला बोला है। आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी को जिहादी सरकार से संबोधित करते हुए ट्वीट किया कि वो जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है।

सुप्रियो ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर सैकड़ों तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें से अगर 25 फीसदी भी सही निकलीं तो पता चलेगा कि हालात कितने खराब हैं।

इससे पहले भी बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके सीएम ममता पर हमला बोला था। तब उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा था कि देश जानना चाहता है कि ममता सरकार राज्य में कैसे तुष्टीकरण की गंदी राजनीति कर रही है।

साथ ही बीजेपी सांसद ने इस मामले में पुलिस पर आरोप लगाया कि वो पूरी तरह निष्क्रिय रही। वहीं स्थानीय लोगों का भी आरोप है कि उन्होंने वक्त रहते पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही मौके पर पहुंची।

गौरतलब है कि टीएमपी ने बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ शब्दों में कहा है कि राम के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

बता दें कि 25 मार्च को रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल के रानीगंज इलाका समेत कई हिस्सों में हिंसक झड़प हुई। गुस्साए लोगों ने दर्जनों वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। वहीं इसमें एक व्यक्ति की मौत होने की बात सामने आई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक हिंसा के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया।

TOPPOPULARRECENT