Monday , December 18 2017

ममता हुकूमत के एक साल की कामयाब तकमील की सताइश : काटजू

प्रेस कौंसल सदर नशीन जस्टिस मारकंडे काटजू ने चीफ़ मिनिस्टर मग़रिबी ( पश्चिम) बंगाल ममता बनर्जी के एक साल की बहैसीयत चीफ़ मिनिस्टर तकमील ( समाप्ती/पूरा होना) की सताइश की। उन्होंने मीडीया की जानिब से उन्हें (ममता) को तन्क़ीद (परख) का निशा

प्रेस कौंसल सदर नशीन जस्टिस मारकंडे काटजू ने चीफ़ मिनिस्टर मग़रिबी ( पश्चिम) बंगाल ममता बनर्जी के एक साल की बहैसीयत चीफ़ मिनिस्टर तकमील ( समाप्ती/पूरा होना) की सताइश की। उन्होंने मीडीया की जानिब से उन्हें (ममता) को तन्क़ीद (परख) का निशाना बनाए जाने पर नुक्ता चीनी की।

एक ब्यान में काटजू ने कहा कि चंद गोशों बिशमोल मीडीया की जानिब से ममता बनर्जी पर की जा रही तन्क़ीदें ग़ैर वाजिबी हैं जबकि ये गोशे ममता बनर्जी की जानिब से किए जा रहे बेहतर इक्दामात की सताइश नहीं करते बल्कि सिर्फ उन की खामियां ढूंडते रहते हैं और रियास्ती अवाम की ख़िदमात की सताइश नहीं करते।

जस्टिस मारकंडे काटजू ने तृणमूल कांग्रेस सरबराह को चंद मश्वरों से नवाज़ा। उन्होंने ममता बनर्जी की मग़रिबी ( पश्चिमी) बंगाल की मईशत ( जीविका) में सुधार के लिए भी सताइश की। उन्हों ने कहा कि वो मग़रिबी बंगाल में मईशत ( जीविका/जीवनधार) के सुधार के लिए तकनीकी माहिरीन के मश्वरों से इस्तेफ़ादा (फायदा लेना) करें। उन्हों ने इसके ममता बनर्जी को सनअत कारों, बैंकर्स और दीगर ( दूसरे) माहिरीन से राय तलब (लेने) करने का मश्वरा दिया।

TOPPOPULARRECENT