Thursday , November 23 2017
Home / Delhi / Mumbai / मरकज़ जमाते इस्लामी ने किया मीडिया के लिए इफ्तार पार्टी ऑर्गनाइज़

मरकज़ जमाते इस्लामी ने किया मीडिया के लिए इफ्तार पार्टी ऑर्गनाइज़

नई दिल्ली: मुल्की व मिल्ली मुद्दों पर मीडिया को अफवाहों को हवा देने के बजाय गंभीरता से आवाज बुलंद करना चाहिए। देश के मौजूदा हालात के मद्देनजर मीडिया की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। किसी भी मुद्दे पर बात करने से पहले दूसरे पक्ष का भी दृष्टिकोण पता किया जाना चाहिए।

इन विचारों का व्यक्त केंद्र जमाते इस्लामी हिन्द में 24 जून को मीडिया के लोगों की इफ्तार दावत के अवसर पर मीडिया के लोगों से प्रिय अमीर जमाते इस्लामी हिंद मौलाना सैयद जलालुद्दीन उमरी ने किया। इस अवसर पर अधिक संख्या में मीडिया के लोग शरीक हुए। इफ्तार से पहले अमीर जमात मौलाना सैयद जलालुद्दीन उमरी, महासचिव इंजीनियर मोहम्मद सलीम, उप अमीर जमाते इस्लामी, नुसरत अली, सचिव मोहम्मद अहमद मीडिया से मुखातिब हुए और देश के राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक मुद्दों पर मीडिया के प्रश्नों के उत्तर दिए।

एक सवाल के जवाब में महासचिव इंजीनियर मोहम्मद सलीम ने कहा कि रघुराम राजन एक अच्छे अर्थशास्त्री हैं इस्लामिक बैंकिंग के संबंध में भी उनका रुख स्पष्ट है कि देश में इस्लामिक बैंकिंग प्रणाली लाया जाए यह सिर्फ मुसलमानों के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए उपयोगी है उनके साथ मौजूदा सरकार का रवैया दुर्भाग्यपूर्ण है।

उल्लेखनीय है कि केंद्र जमाते इस्लामी में मीडिया के लोगों की इफ्तार दावत का आयोजन पिछले कई सालों से किया जाता है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग शरीक होते हैं ज़िम्मेदार लोग पार्टी में देश के मिली मुद्दों पर चर्चा करते हैं

TOPPOPULARRECENT