Friday , November 24 2017
Home / India / मरहूफ अखलाक के खानदान ने दिल्ली में ली पनाह

मरहूफ अखलाक के खानदान ने दिल्ली में ली पनाह

दादरी में दंगे का शिकार हुए मरहूम अखलाक के खानदान ने बिसाहड़ा गांव को छोड़ दिया है. अब पूरा खानदान दिल्ली के सुब्रतो पार्क में Air Force complex में शिफ्ट हो गया है. दादरी के वाकिया में मारे गए मरहूम अखलाक के बेटे सरताज एयर फोर्स में इंजीनियर है.

सरताज, फिलहाल चेन्नई में है. इस हादसे के बाद से ही एयर फोर्स इस खानदान के राबिते में है और मंगल के रोज़ एयरफोर्स की एक टीम ने बिसाहड़ा गांव का दौरा भी किया था. साथ ही उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के डीएम से भी मुलाकात की और मामले में मुंसिफाना जांच की अपील की थी. दरअसल, अखलाक के बड़े बेटे सरताज एयरफोर्स में काम करते हैं और वह सुब्रतो पार्क में Air Force complex में ही रह रहे हैं.

राहा ने कहा, सेक्युरिटी की जो जरूरत है, हम उन्हें दे रहे हैं. हम उन्हें एयरफोर्स के किसी इलाके में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. हम उसके साथ हैं और हमारे लोग खानदान का साथ दे रहे हैं. विश्व हिंदू परिषद की तेजतर्रार लीडर साध्वी प्राची को बुध के रोज़ दादरी के बिसहड़ा गांव में इंतेज़ामिया ने दाखिल नहीं होने दिया.

गांव में उपजे हालात के सबब यहां कर्फ्यू लागू है. प्राची ने इंतेज़ामियाके इस कदम के पीछे इल्ज़ाम लगाते हुए सवाल किया कि एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को इसी तरह से क्यों नहीं रोका गया था.

प्राची ने कहा कि, मैं जय प्रकाश और राहुल यादव के खानदान वालों से मिलना चाहती थी, लेकिन मुझे जाने नहीं दिया गया. मैंने इस बारे में एसडीएम से भी गुजारिश किया. ओवैसी जो हैदराबाद से आते हैं, मिल सकते हैं, तो मुझे जाने की इजाजत क्यों नहीं दी गई. यह एक साजिश है.

TOPPOPULARRECENT