Monday , December 11 2017

मराठी अखबार ने की पैगम्बरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी, अवाम में भारी आक्रोश, प्रदर्शन

बीड: महाराष्ट्र के बीड शहर में एक मराठी अखबार दैनिक पार्शव भूमि ने पैगंबर मोहम्मद की शान में गुस्ताखी की है. मराठी दैनिक ने अपने अखबार पार्शव भूमि में एक लेख में पैगंबर मोहम्मद का (नऊजुबिल्लाह) एक कार्टून प्रकाशित किया है, जिस से शहर के लोगों में भारी आक्रोश की लहर पाई जा रही है .नाराज़ लोगों ने उसके खिलाफ पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया और अखबार के संपादक को त्वरित गिरफ्तार करने की मांग की.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, ईद मीलादुन्नबी के अवसर पर मराठी अखबार ने पैगंबर मोहम्मद की शान में गुस्ताखी की, जिसके खिलाफ बड़ी संख्या में बीड शहर के युवाओं ने पुलिस स्टेशन का घेराव किया और मामला दर्ज होने तक धरना दिया. साथ ही साथ मराठी अखबार के मुख्य संपादक को गिरफ्तार करने की भी मांग की.
हालांकि बीड़नगर के उलमा और बुद्धिजीवियों ने मुस्लिम युवकों को रोकने और समझाने की कोशिश की. मुस्लिम युवाओं को किसी भी तरह की कोई अभद्र हरकत न करने की हिदायत भी की. बीड शहर के पुलिस स्टेशन में बीड शहर के मुसलामानों की ओर से मामला दर्ज किया गया.
केजीएन समूह के महाराष्ट्र अध्यक्ष जहीर ने कहा कि इस तरह की हरकत देश की राष्ट्रीय एकता को खत्म करने की साजिश है. भारत में हिंदू मुस्लिम दोनों धर्म के लोग एक साथ रहते हैं, ऐसे समाचार और कार्टून प्रकाशित करके कुछ लोग देश को नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर रहे हैं. यह आरएसएस की एक चाल दिख रही है. पैगम्बरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी करना एक सोची समझी साजिश है.

TOPPOPULARRECENT