Monday , December 11 2017

मर्कज़ी और रियासती हुकूमतें तेलंगाना मसअले को मुनासिब अंदाज़ में निमटने में नाकाम

रियास्ती और मर्कज़ी हुकूमत मसअले तेलंगाना से मुनासिब अंदाज़ में निमटने में नाकाम हो चुकी है। रुक्न असेंबली तेलुगु देशम पार्टी जी मदू कृष्णमा नायडू ने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए ये बात कही। उन्हों ने बताया

रियास्ती और मर्कज़ी हुकूमत मसअले तेलंगाना से मुनासिब अंदाज़ में निमटने में नाकाम हो चुकी है। रुक्न असेंबली तेलुगु देशम पार्टी जी मदू कृष्णमा नायडू ने आज ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात-चीत करते हुए ये बात कही। उन्हों ने बताया कि तेलुगु देशम पार्टी रियासत की तरक़्क़ी और इंसाफ़ के लिए जद्दो जहद कर रही है।

उन्हों ने जगन मोहन रेड्डी की भूक हड़ताल को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहा कि वाई एस आर कांग्रेस पहले ये वाज़ेह करे कि उस की नज़र में इंसाफ़ का मतलब किया है। उन्हों ने बताया कि जगन मोहन रेड्डी को वाई एस आर कांग्रेस के दफ़्तर के तौर पर इस्तेमाल करते हुए सयासी ड्रामा बाज़ीयां कर रहे हैं जिस से अवाम अच्छी तरह वाक़िफ़ हो चुके हैं।

मुद्दु कृष्णमा नायडू ने वाई एस आर कांग्रेस को सिर्फ़ दो अज़ला की हद तक महदूद सयासी जमात क़रार देते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी बदउनवानीयों और बेक़ाईदगियों की दौलत के ज़रीए और इस दौलत की हिफ़ाज़त के लिए शुरू कर्दा साक्षी टी वी चैनल और अख़बार को पार्टी अपने तर्जुमान के तौर पर इस्तेमाल कर रही है

मुद्दु कृष्णमा नायडू ने बताया कि पार्टी अपने तौर पर हालात का बारीकबीनी से जायज़ा ले रही है ताकि किसी भी तरह की बड़ी सयासी तबदीलीयों पर नज़र रखी जा सके।

TOPPOPULARRECENT