Monday , December 18 2017

मर्कज़ का फैसला क़ाबिले क़ुबूल : चिरंजीवी

हैदराबाद 16 जनवरी (सियासत न्यूज़) मर्कज़ी वज़ीर स्याहत डाक्टर चिरंजीवी ने आज चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी से मुलाक़ात की और रियासत की ताज़ा तरीन सयासी सूरते हाल पर तबादला ख़्याल किया। चीफ मिनिस्टर के करीबी ज़राए ने बताया कि दोन

हैदराबाद 16 जनवरी (सियासत न्यूज़) मर्कज़ी वज़ीर स्याहत डाक्टर चिरंजीवी ने आज चीफ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी से मुलाक़ात की और रियासत की ताज़ा तरीन सयासी सूरते हाल पर तबादला ख़्याल किया। चीफ मिनिस्टर के करीबी ज़राए ने बताया कि दोनों क़ाइदीन ने मर्कज़ की जानिब से तेलंगाना मसअला के यकसूई की कोशिशों और 18 जनवरी से जय पूर में शुरू होने वाले ए आई सी सी इजलास के बारे में तबादला ख़्याल किया।

तेलंगाना पर मर्कज़ जो भी फैसला करेगा, वो उसे क़बूल करेंगे लेकिन जे श्रीनिवास राव ने तेलंगाना के ख़िलाफ़ जो बयान दिया है और नई दिल्ली रवाना हुए हैं, इस से वो नाराज़ हैं।
बताया जाता है कि चिरंजीवी ने चीफ मिनिस्टर से कहा कि श्रीनिवास राव को वज़ारत में जगह दिलाने में उन का अहम रोल रहा , इस के बावजूद वो अपनी हरकतों से चीफ मिनिस्टर के लिए मसाइल पैदा कर रहे हैं।

श्रीनिवास राव ने बयान दिया था कि तेलंगाना तशकील की सूरत में वज़ारत से पहला इस्तीफ़ा उन का होगा। चिरंजीवी ने वज़ाहत की कि सीमा आंध्र क़ाइदीन की जानिब से जो इजलास तलब किया जा रहा है , उस में उन का कोई रोल नहीं है और वो हाई कमान के किसी भी फैसला का एहतेराम करेंगे।

TOPPOPULARRECENT