Tuesday , December 12 2017

मर्कज़ में तीसरा महाज़ अव्वलीन तर्जीह

शर्मीला ने 140 असेंबली और 25 लोक सभा हल्क़ों पर वाई एस आर कांग्रेस की कामयाबी का दावा किया। उन्हों ने कहा कि आंध्र प्रदेश (सीमा - आंध्र) में अवाम हमेशा उन के दरमयान रहने वाले जगन मोहन रेड्डी पर अपने भरपूर एतेमाद का इज़हार कर रहे हैं। उन्

शर्मीला ने 140 असेंबली और 25 लोक सभा हल्क़ों पर वाई एस आर कांग्रेस की कामयाबी का दावा किया। उन्हों ने कहा कि आंध्र प्रदेश (सीमा – आंध्र) में अवाम हमेशा उन के दरमयान रहने वाले जगन मोहन रेड्डी पर अपने भरपूर एतेमाद का इज़हार कर रहे हैं। उन्हों ने कहा कि तीसरा महाज़ हमारी अव्वलीन तर्जीह होगी, जब कि नरेंद्र मोदी और सोनीया गांधी दोनों से हमारे इख़्तिलाफ़ात नहीं हैं।

माबाद इंतिख़ाबात के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि इत्तिहाद किस से? ये मसअला नहीं है, ताहम इत्तिहाद क्यों? ये सोचने वाली बात है, लिहाज़ा वाई एस आर कांग्रेस सिर्फ़ सीमा – आंध्र के मुफ़ादात को पेशे नज़र रख कर मुस्तक़बिल का फ़ैसला करेगी। उन्हों ने कहा कि सीमा – आंध्र में प्रोजेक्स्र के लिए भारी फंड्स की ज़रूरत है, लिहाज़ा जो भी महाज़ हमारी जरूरतों को पूरा करेगा, हम उस का साथ देंगे।

TOPPOPULARRECENT