Wednesday , January 17 2018

मलकपेट से लापता लड़की की लाश हयातनगर में मिली

हैदराबाद 30 मई: चादरघाट इलाके से पुर-असरार तौर पर लापता होने वाली डाटा एंट्री ऑप्रेटर की लाश हयातनगर इलाके में मिली। पुलिस को शुबा है कि 26 साला जानकी साकिन मलकपेट का क़त्ल उसके ब्वॉय फ्रैंड 27 साला यशवंत कुमार ने किया है। बताया जाता है कि 17 मई को जानकी अपने मकान से पुर-असरार तौर पर लापता हो गई थी जिस पर उस के क़रीबी रिश्तेदार श्रीनिवास ने 20 मई को चादरघाट पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने मुक़द्दमा दर्ज करके तहक़ीक़ात का आग़ाज़ किया था और गुमशुदा लड़की के मोबाईल फ़ोन की तफ़सीलात से इस का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि हयातनगर से इस की लाश इंतेहाई खराब हालत में मिली। चादरघाट पुलिस ने जानकी के रिश्तेदारों के सात हयातनगर पहूंच कर उस के मलबूसात की मदद से लाश की शनाख़्त की और बादअज़ां दवाख़ाना उस्मानिया मुंतक़िल क्या। पुलिस ज़राए ने बताया कि जानकी की दोस्ती फेसबुक के ज़रीये यशवंत से हुई थी और दोनों के ताल्लुक़ात क़ायम हो गए थे। यशवंत कुमार जानकी से दूरी इख़तियार करने इस से ताल्लुक़ात तर्क कर दिया था जिसके नतीजे में जानकी उस के ख़िलाफ़ पुलिस कार्रवाई का इंतिबाह दे रही थी।

यशवंत कुमार ने जानकी को 17 मई को इस के मकान तलब किया जहां पर इस का क़त्ल करने के बाद लाश को एक थैले में बांध कर अपनी मोटर साइकिल पर ले जाकर मूसानदी में फेंक दिया। लाश हयातनगर से मिली। पुलिस ने लड़की के ब्वॉय फ्रैंड के ख़िलाफ़ क़त्ल का मुक़द्दमा दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया।

TOPPOPULARRECENT