Friday , December 15 2017

मलक पेट हॉस्पिटल से मस्रूक़ा नोमोलूद बरामद

हैदराबाद । /9 नवंबर ( सियासत न्यूज़) गर्वनमैंट हॉस्पिटल मुलक पेट से नोमोलूद बच्चा का सरका करने के इल्ज़ाम में चादर घाट पुलिस ने पहाड़ी शरीफ़ से ताल्लुक़ रखने वाली मुमताज़ बेगम को गिरफ़्तार करलिया जिस ने अपनी अज़दवाजी ज़िंदगी को बचाने क

हैदराबाद । /9 नवंबर ( सियासत न्यूज़) गर्वनमैंट हॉस्पिटल मुलक पेट से नोमोलूद बच्चा का सरका करने के इल्ज़ाम में चादर घाट पुलिस ने पहाड़ी शरीफ़ से ताल्लुक़ रखने वाली मुमताज़ बेगम को गिरफ़्तार करलिया जिस ने अपनी अज़दवाजी ज़िंदगी को बचाने केलिए ये वारदात अंजाम दी थी । डिप्टी कमिशनर पुलिस ईस्ट ज़ोन मिस्टर वाई गंगा धर के बमूजब दो दिन क़बल महबूब बेगम को गर्वनमैंट हॉस्पिटल में लड़का तव्वुलुद हुआ था जिस के फ़ौरी बाद मुमताज़ बेगम ने इस बच्चा का अग़वा करते हुए उसे एक ख़ानगी हॉस्पिटल मुंतक़िल किया और ये बच्चा ख़ुद को तव्वुलुद होने की कहानी तैय्यार की थी ।

उन्हों ने बताया कि मोबाईल फ़ोन कालस की बुनियाद पर चादर घाट पुलिस की एक टीम ने इस सिलसिले में तहक़ीक़ात में पेशरफ़त करते हुए मुमताज़ बेगम के मकान वाक़्य पहाड़ी शरीफ़ पर धावा करते हुए नोमोलूद बच्चे को बरामद करलिया । बताया जाता है कि मुमताज़ बेगम ने अपने पहले शौहर सय्यद करीम के इंतिक़ाल के बाद बासित नामी शख़्स से निकाह किया था लेकिन उसे दो लड़कीयां थीं लेकिन इस का शौहर लड़के का ख़ाहिशमंद था जबकि मुमताज़ बेगम ने फ़ैमिली प्लानिंग ऑप्रेशन करवाया था ।

अपने शौहर के मुसलसल धमकीयों के बाइस मुमताज़ बेगम ने मुबय्यना तौर पर एक डाक्टर की मदद से हामिला होने का ढोंग रचाते हुए ज़च्चा के कार्ड तैय्यार करवाया था। /5 नवंबर को मुमताज़ बेगम ने गर्वनमैंट हॉस्पिटल मुलक पेट में नौ मौलूद बच्चों की तलाश करते हुए महबूब बेगम के नोमोलूद बच्चे का अग़वा करके भवानी नगर में वाक़्य एक ख़ानगी मीटरनीटी होम ले गई जहां पर इस ने इन पेशेंट होने का कार्ड बनाते हुए अपने शौहर और रिश्तेदारों को ये इत्तिला दी कि उसे लड़का तव्वुलुद हुआ है और दूसरे दिन ही वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज करदी गई ।

पुलिस ने मुमताज़ बेगम को गिरफ़्तार करते हुए इस के क़बज़े से नोमोलूद बच्चे को बरामद करते हुए इस के हक़ीक़ी वालदैन के हवाले करदिया । गर्वनमैंट हॉस्पिटल से नोमोलूद बच्चे के अग़वा के बाद कारपोरेटर आज़म पूरा मिस्टर अमजद उल्लाह ख़ान ख़ालिद ने दवाख़ाना के इंतिज़ामीया की लापरवाही के ख़िलाफ़ एहतिजाज किया था और चादर घाट पुलिस को मग़्विया नोमोलूद बच्चे की बाज़याबी केलिए सिटी पुलिस के आला ओहदेदारों से नुमाइंदगी की थी ।

TOPPOPULARRECENT