Sunday , December 17 2017

मलयालम अभिनेत्री से चलती कार में रेप के बाद फुटा लोगों का गुस्सा

केरल में चलती गाड़ी में मलयालम अभिनत्री के साथ यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद लोगों ने गुस्से का इजहार किया है। फिल्मी सितारों के साथ कई लोगों ने छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली अभिनेत्री के समर्थन में सोशल मीडिया पर लिखा है।

मलयालम फिल्मों के अभिनेता मोहनलाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि हमें मोमबत्ती जलाकर सहानुभूति जताने की बजाय ये सुनिश्चित करना चाहिए कि देश का कानून इतना मजबूत हो कि कोई भी इस तरह के अपराध करना तो दूर इसके बारे में सोच भी न सके। इस मुश्किल घड़ी में मैं उनके साथ हूं और कामना करता हूं कि उन्हें जल्द न्याय मिले।

https://www.facebook.com/ActorMohanlal/?hc_ref=SEARCH&fref=nf

वहीं अभिनेत्री मंजू वारियर ने लिखा है कि महिलाएं पुरुषों को जितना सम्मान देती हैं उतना सम्मान पाने की उम्मीद करना महिलाओं का अधिकार है। हर बार कुछ ऐसा होता है तो हम संवाद को कुछ हैशटैग तक सीमित कर देते हैं। फिर कुछ दिन बाद घटना को भुला दिया जाता है। क्या कभी ऐसा शोषण बंद होगा?

इसके अलावा फिल्मकार और फिल्म अभिनेत्री गीतू मोहनदास ने भी पीडित अभिनेत्री के प्रति सहानुभूति जताई है और कहा है कि तुम पीड़िता नहीं हो बल्कि मेरी नजरों में बहादुरी का प्रतीक हो।

गौतलब है कि शुक्रवार की रात चलती गाड़ी में दो ड्राइवरों समेत कुछ लोगों ने एक अभिनेत्री का यौन शोषण किया था। अभिनेत्री कोच्ची में एक फिल्म की डबिंग कर त्रिचूर लौट रही थीं। इसके बाद केरल पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार किया था।

वहीं रविवार को भी वदिवल सलीम और प्रदीप नाम के दो व्यक्ति को तमिलनाडु के कोयंबतूर से गिरफ्तार किया गया। हालांकि अभी भी मुख्य संदिग्ध सुनील की तलाश जारी है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में बलात्कार, अपहरण, आपराधिक साजिश रचने, गलत तरीके से बंधक बनाने का मामला दर्ज किया है।

TOPPOPULARRECENT