मशहुर सिंगर की विवादित पोस्ट, मोहन भागवत को कहा आतंकी, सीएम योगी को भी दी गाली

मशहुर सिंगर की विवादित पोस्ट, मोहन भागवत को कहा आतंकी, सीएम योगी को भी दी गाली

बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर ने सीएम योगी और मोहन भागवत के की फोटो शायर की है। फोटो को शेयर करते हुए कमेंट्स बॉक्स में सिंगर हार्ड कौर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के मुखिया मोहन भागवत के आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

जिसके बाद ट्रोर्ल्स ने बॉलीवुड सिंगर हार्ड को ट्रोल करा शुरू कर दिया है। बॉलीवुड सिंगर हार्ड कौर ने गौरी लंकेश मर्डर केस के बारे में टिप्पणी की। उन्होंने सीएम आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद लोगों ने उनकी पोस्ट्स और भाषा पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया।

मशहुर सिंगर की विवादित पोस्ट, मोहन भागवत को कहा आतंकी, सीएम योगी को भी दी गाली 1

इतना ही नहीं हार्ड कौर ने ट्रोर्ल्स की पोस्ट पर भी जवाब में गालियां लिखी हैं। कुछ लोगों ने हार्ड कौर की आलोचना की तो कुछ लोगों ने उनके स्टैंड की तारीफ की है।

खबरों से मिली जानकारी के लिए आको बता दें कि हार्ड कौर ने मोहन भागवत को जातिवादी बताया और उन्होंने आतंकी घटनाओं के लिए मोहन भागवत और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया।

मशहुर सिंगर की विवादित पोस्ट, मोहन भागवत को कहा आतंकी, सीएम योगी को भी दी गाली 2

उन्होंने आगे कहा कि 26/11 मुंबई हमला हो या पुलवामा में अतंकी हमला। हार्ड कौर ने Who killed Karkare नामक किताब के फ्रंट पेज की तस्वीर पोस्ट की है जिसे एसएम मुशरिफ ने लिखा है।

मशहुर सिंगर की विवादित पोस्ट, मोहन भागवत को कहा आतंकी, सीएम योगी को भी दी गाली 3

जानकारी के लिए आपको बता दें कि एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) के प्रमुख हेमंत करकरे की साल 2008 में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने 26/11 के हमले में हत्या कर दी थी।

 

Top Stories