मशहूर एक्टर शहबाज खान पर लगा छेड़छाड़ का आरोप , FIR दर्ज

मशहूर एक्टर शहबाज खान पर लगा छेड़छाड़ का आरोप ,  FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता और टीवी एक्टर शहबाज खान के खिलाफ एक लड़की (19 साल) ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। ‘चंद्रकांता’ और ‘फिर लौट आई नागिन’ फेम ऐक्‍टर शहबाज खान के खिलाफ एक महिला ने मोलेस्‍टेशन का यह आरोप लगाया है।

शहबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आज अभिनेता से पूछताछ कर सकती है। फिलहाल, खान की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शहबाज खान पर ‘अपमान करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल’ और ‘महिला के शील भंग के लिए अपमान सूचक शब्‍द या इशारा’ जैसे आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। मामले में और अधिक जानकारी फिलहाल नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होने के साथ ही इस बाबत जांच शुरू हो गई है।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर शहबाज खान की तरह से कोई बयान नहीं आया है। आरोप लगाने वाली महिला या घटना को लेकर भी फिलहाल ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

शहबाज खान का असली नाम हैदर खान है और उनके पिता उस्‍ताद आमिर खान पद्म भूषण से सम्‍मानित क्‍लासिकल सिंगर हैं। इंदौर में पैदा हुए शहबाज खान ने नागपुर से पढ़ाई की है और ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आने से पहले वह नागपुर के ही एक होटल में भी काम करते थे।

चंद्रकांता, युग, बैताल पचीसी, द ग्रेट मराठा जैसे बड़े सीरियलों में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता इनदिनों फिर लौट आई नागिन सीरियल में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे 2017 में आये शो कर्मफल दाता शनि और पृथ्वीराज चौहान में भी नजर आ चुके हैं। शहबाज अपने दमदार डायलॉग के लिए भी जाने जाते हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म एजेंट विनोद, वीर, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई, राजू चाचा, जिद्दी, मेजर साब और इंटरनेशनल खिलाड़ी में भी काम किया है। शहबाज खान हिंदी के साथ ही पंजाबी, गुजराती, कन्‍नड़ और चाइनजीत फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।