मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव !

मशहूर डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव !

हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में थीं।

हाल ही में उन्‍होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। सपना चौधरी इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा था कि वे लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं। खबरें तो यह भी है कि सपना चौधरी कांग्रेस में इस शर्त के साथ शामिल हुई हैं कि उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा।

 

खबरें तो यह भी है कि कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती है। बता दें कि फिल्‍म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार बनाया है। बताया जा रहा है कि वे 25 मार्च को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं। मथुरा सीट पर लोकसभ चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होना है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी हरियाणा के साथ दूसरे राज्‍यों में भी खासा लोकप्रिय है। खासकर उत्‍तर प्रदेश और बिहार में उनकी अच्‍छे खासे फैन है। वे अपने स्‍टेज शोज को लेकर कई राज्‍यों का दौरा कर चुकी हैं और लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं।

Top Stories