Sunday , December 17 2017

मशहूर शख्सियत का बेटा होना बोझ होता है, अभिषेक ढो रहे हैं : अमिताभ बच्चन

मुंबई :बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है। उनका कहना है कि उनका स्टारडम उनके बेटे अभिषेक पर उनके जन्म के समय से ही हावी रहा। एक भावुक ब्लॉग पोस्ट में बिग बी ने कहा कि होश संभालने से पहले ही अभिषेक एक सेलिब्रिटी बन चुके थे। अपने व्यक्ति अनुभव का हवाला देते हुए उन्होंने लिखा, मैं बच्चन जी के बेटे के रूप में पैदा हुआ। एक सेलिब्रिटी के रूप में, इससे पहले कि मैं इस शब्द का उच्चारण करना सीख पाता अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ। एक सेलिब्रिटी के रूप में, इससे पहले कि वह इसका मतलब समझते।

उन्होंने साथ ही कहा कि किसी मशहूर शख्सियत का बेटा होना, एक बोझ के समान होता है और अभिषेक आज भी उसे ढो रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के बर्थडे पर भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है। उनका कहना है कि उनका स्टारडम उनके बेटे अभिषेक पर उनके जन्म के समय से ही हावी रहा।

एक भावुक ब्लॉग पोस्ट में बिग बी ने कहा कि होश संभालने से पहले ही अभिषेक एक सेलिब्रिटी बन चुके थे। अपने व्यक्ति अनुभव का हवाला देते हुए उन्होंने लिखा, मैं बच्चन जी के बेटे के रूप में पैदा हुआ। एक सेलिब्रिटी के रूप में, इससे पहले कि मैं इस शब्द का उच्चारण करना सीख पाता अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ। एक सेलिब्रिटी के रूप में, इससे पहले कि वह इसका मतलब समझते। उन्होंने साथ ही कहा कि किसी मशहूर शख्सियत का बेटा होना, एक बोझ के समान होता है और अभिषेक आज भी उसे ढो रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT