मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान पर लगा गंभीर आरोप, ED ने फेमा के तहत नोटिस भेजा

मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान पर लगा गंभीर आरोप, ED ने फेमा के तहत नोटिस भेजा

भारत, पाकिस्तान के साथ पूरी दुनिया में अपनी आवाज़ से लोगों के दिलों में राज करने वाले पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान पर गंभीर आरोप लगा है। आरोप है कि राहत फतेह अली खान ने भारत में विदेशी मुद्रा का करीब तीन साल तक स्मगलिंग की है।

एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक राहत फतेह अली खान को भारत में अवैध तरीके से 3 लाख चालीस हजार यूएस डॉलर मिले थे, इनमें से राहत फतेह अली खान ने 2 लाख 25 हजार डॉलर की स्मगलिंग भारत में ही कर दी। अब इस मामले की जांच कर रही ईडी ने फेमा के तहत शोकाज नोटिस भेजकर जवाब की मांग की है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के मुताबिक, ईडी ने राहत फतेह अली खान से 2 करोड़ 61 लाख रुपये की राशि का जवाब मांगा है, अगर ईडी राहत फतेह अली खान के जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ था उनपर 300 प्रतिशत का जुर्माना लग सकता है, अगर वो जुर्माना नहीं भर सके तो वो शायद भारत में बैन कर दिए जाएं।

ईडी ने राहत फतेह अली खान से 2 करोड़ 61 लाख रुपये की राशि का जवाब मांगा है, अगर ईडी राहत फतेह अली खान के जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ था उनपर 300 प्रतिशत का जुर्माना लग सकता है, अगर वो जुर्माना नहीं भर सके तो वो शायद भारत में बैन कर दिए जाएं।

Top Stories