Friday , June 22 2018

मसला तेलंगाना की यकसूई के लिए राहुल गांधी सरगर्म जुमा को दिल्ली में मीटिंग

हैदराबाद12 फ़बरोरी: सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोत्सा सत्यनाराय‌ना ने आज दिल्ली में डीग विजयसिंह और मोती लाल वोहरा से मुलाक़ात करते हुए रियासत की तक़सीम पर होने वाले फ़ायदे और नुक़्सानात पर एक रिपोर्ट पेश करते हुए मसले को जल्द अज़ जल्द

हैदराबाद12 फ़बरोरी: सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बोत्सा सत्यनाराय‌ना ने आज दिल्ली में डीग विजयसिंह और मोती लाल वोहरा से मुलाक़ात करते हुए रियासत की तक़सीम पर होने वाले फ़ायदे और नुक़्सानात पर एक रिपोर्ट पेश करते हुए मसले को जल्द अज़ जल्द हल करने पर ज़ोर दिया ।

कांग्रेस हाईकमान की तलबी पर दिल्ली पहुंचने वाले सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी कल मर्कज़ी वज़ीर-ए-सेहत-ओ-इंचार्ज ग़ुलाम नबी आज़ाद से मुलाक़ात की थी । आज पार्टी के सीनीयर क़ाइदीन डग विजय सिंह और मोती लाल वोहरा से तफ़सीली मुलाक़ात की और मुलाक़ात का अहम मौज़ू अलहदा तेलंगाना रियासत रहा है ।

इस मसले पर मोती लाल वोहरा ने मीडीया से कोई बातचीत नहीं की जब डीग विजय सिंह से बातचीत की गई तो उन्हों ने इतना कह कर टाल दिया कि वो आंध्र प्रदेश के इंचार्ज नहीं है। सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पी सत्य नाराय‌ना ने बताया कि वो हाईकमान की तलबी पर दिल्ली पहुंचे हैं और तेलंगाना के मसले पर तबादला-ए-ख़्याल कररहे हैं । उन्हों ने कहा कि अलहदा तेलंगाना रियासत की तशकील और मुत्तहदा आंध्र के मसले पर कांग्रेस पार्टी हाईकमान ने हाल ही में चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी से भी सरगर्म मुशावरत की है ।

उन्हों ने हक़ायक़ को पेश किया है और जल्द अज़ जल्द मसला हल होजाएगा । नायब सदर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी ने 15 फ़बरोरी को सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी और क़ाइदीन मुक़न्निना कांग्रेस पार्टी का दिल्ली में मीटिंग तलब किया है तब भी हम दिल्ली में पार्टी के सीनीयर क़ाइदीन से तेलंगाना के मसले पर तबादला-ए-ख़्याल करेंगे ।

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बताया कि तेलंगाना मसले का कब फ़ैसला होगा वो बोलने के मौक़िफ़ में नहीं है और मुशावरत का अमल कब ख़त्म होगा वो इस से वाक़िफ़ नहीं है । मुशावरत के लिए मज़ीद कांग्रेस क़ाइदीन को हाईकमान कीतरफ से दिल्ली तलब करने का इमकान है ।

TOPPOPULARRECENT