Sunday , December 17 2017

मस्जिद-मंदिर श्री श्री रवी शंकर अपनी दुकान चिल्लाऐं: नरेंद्र गिरी

इलाहाबाद: ऐतिहासिक राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद विवाद के मुद्दे पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को नसीहत देते हुए कहा, ” वह केवल आर्ट आफ लिविंग चिल्लाऐं, मंदिर मामले मैं ख़ुद को शामिल ना करें तो बेहतर होगा।

मिस्टर गिरी ने आज ‘यू एन आई’ से कहा कि जब राम मंदिर के लिए आंदोलन शुरू हुआ था, तब श्री श्री रवी शंकर या उनके अधिकारियाँ कहाँ थे समस्या पर हल के लिए उन को किसी ने नहीं बुलाया था, उन्होंने अपने आपको ख़ुद शामिल कर लिया है विश्व हिंदू परिषद (वी एचपी और संत महात्मा के बग़ैर मंदिर का निर्माण संभव नहीं है।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने कहा कि श्री श्री रवी शंकर जी राम मंदिर मसले से अपने आपको जोड़ कर सिर्फ लोगो के बीच‌ सुर्ख़ियाँ हासिल करना चाहते हैं। वे‍ दवाएं बेचते हैं, घूम घूम कर उस का परचार कर रहे हैं। वो सिर्फ अपनी दुकान चिल्लाऐं राम मंदिर के मामले में पड़ना उनके लिए उपयुक्त नहीं है।

मिस्टर गिरी ने कहा कि राम मंदिर समस्या को अदालत के बाहर हल करने की कोशिशों के तहत श्री श्री रवी शंकर हाल ही में लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास और इस से जड़े कुछ दूसरे लोगों से मुलाक़ात कर चुके हैं। मिस्टर दास से मिलने के बाद उन्होंने ख़ुद कहा,उनके पास कोई फार्मूला नहीं है लेकिन वो एक प्लेटफार्म देकर इस विवाद से संघर्ष में शामिल सभी दलों को बातचीत का मौक़ा देना चाहते हैं।

TOPPOPULARRECENT