Thursday , December 14 2017

महंगा पड़ा महबूबा से मिलना, कटवा बैठा……….

बिहार के सीवान जिले के असांव थाना इलाके में एक नौजवान का प्राइवेट पार्टस (Genitalia) काटने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में नौजवान की महबूबा और उसके दो भाइयों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक , रघुनाथपुर गांव का रहने वाला

बिहार के सीवान जिले के असांव थाना इलाके में एक नौजवान का प्राइवेट पार्टस (Genitalia) काटने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में नौजवान की महबूबा और उसके दो भाइयों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक , रघुनाथपुर गांव का रहने वाला सुबोध एक तिलक के प्रोग्राम में असांव थाना इलाके के सोनकारा गांव गया था। इसी दौरान वह अपनी महबूबा से मिलने उसके घर जा पहुंचा।

इसी दौरान लड़की के घरवालों ने नौजवान को यरगमाल बना लिया और उसके प्राईवेट पार्टस काट डाले। ज़राये के अनुसार,, सुबोध का लड़की के साथ करीब डेढ़ साल से लव अफेयर चल रहा था। इस ताल्लुकात को लेकर लड़की के घर वाले नाराज थे।

बताया जाता है कि नौजवान को लड़की के घरवालो ने ही घर बुलाया था। असांव के थाना इंचार्ज कमलेश कुमार ने हफ्ते के रोज़ बताया कि ज़ख्मी हालत में सुबोध को सीवान के सदर अस्पताल में शरिक कराया गया है, जहां से उसे पटना भेज दिया गया है।

इस मामले में माशूका और उसके दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

TOPPOPULARRECENT