Thursday , December 14 2017

महंगी कारों और महंगी चीज़ों के मज़े लूटते थे श्रीसंत

नई दिल्ली.

नई दिल्ली. 21 फिक्सिंग के सिलसिले में पुलिस ने आज साब़िक रणजी खिलाड़ी बाबूराव यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यादव को पीर को हिरासत में लिया था। उससे गिरप्तार किए गए खिलाड़ी अजीत चंडीला से ताल्ल़ुकात के बारे में पूछताछ की गई थी। यादव ने ही चंडीला को बुकी सुनिल भाटिया से मिलवाया था। भाटिया को पहले ही गिरप्तार किया जा चुका है।

इस बीच इस मामले में आरोपी तीनों खिलाडियों एस. श्रीसंत, अजीत चंडीला और अंकीत चौहान को आज कोर्ट में पेश किया गया। ये सभी राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी थे, जिन्हें मामले के पर्दाफाश होने के बाद टीम से हटाया गया है। इन्हें पिछली जुमेरात को मुंबई में गिरप्तार किया गया था।
श्रीसंत ने पूछताछ के दौरान कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने कुछ ऐसे बड़े क्रिकेट खिलाडियों के नाम लिए हैं, जिन्हें बुकीज अक्सर महंगे गिप्ट दिया करते थे। ज़राए के मुताबिक मामले की जांच कर रही पुलिस को श्रीसंत ने बताया है कि बुकीज ने इन खिलाडियों को एक हमर सहित महंगी कारें व घडियां देने के अलावा पार्टियों में लड़कियों की सप्‍लाई की थी। बुकीज ये सब इन खिलाडियों को स्पॉट फिक्सिंग के लिए तैयार करने के लिए करते थे।

ज़राए का कहना है कि पुलिस श्रीसंथ के बयान और मामले की जांच की कडियों को जोड़ने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा बुकीज ने पुलिस पूछताछ में यह भी बताया है कि उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाडियों की शॉपिंग करवाई थी और इस दौरान मामले में गिरप्तार चंडीला ने 2.5 लाख रुपये में दो जोड़ी जींस और महंगी घडियां खरीदी थीं।

बशुक्रिया ..भास्कर

TOPPOPULARRECENT