महागठबंधन की उम्मीद जगा रहे हैं चंद्रबाबू नायडू, राहुल गांधी से आज कर सकते हैं मुलाकात

महागठबंधन की उम्मीद जगा रहे हैं चंद्रबाबू नायडू, राहुल गांधी से आज कर सकते हैं मुलाकात

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सामने चुनौती पेश करने के लिए विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर एक मंच पर दिखने की कोशिश में जुटी है. राजनीति के गलियारे में चर्चा है कि शरद यादव विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. वे राजनीतिक दलों से संपर्क साधकर उनसे अपील कर रहे हैं कि वे अपने निजी स्वार्थों को त्यागकर एक साथ आएं. इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं.

माना जा रहा है कि शरद यादव और चंद्रबाबू नायडू की बैठक के बाद दोनों नेताओं ने तय किया है कि वे विपक्षी दलों को नए सिरे से एक मंच पर लाने की कोशिश करेंगे. इसके लिए दोनों नेता बारी-बारी से विभिन्न पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे.

मायावती से मुलाकात कर चुके हैं चंद्रबाबू
महागठबंधन की संभावनाओं को तलाशने के इरादे से ही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता एन चन्द्रबाबू नायडू ने बीएसपी प्रमुख मायावती से मुलाकात की. बीएसपी के एक नेता ने बताया कि नायडू ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री से शनिवार शाम को मुलाकात की. इस दौरान नायडू के साथ आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री वाइ्र रामकृष्णुडु और उनकी पार्टी के कुछ सांसद भी मौजूद थे.

Top Stories