Friday , December 15 2017

‘महाचोर’ भाजपा को हराने के लिए, हम ‘चोर’ कांग्रेस का समर्थन कर सकते हैं: हार्दिक पटेल

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने सोमवार को कांग्रेस को “चोर” और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को “महाचोर” कहा और कहा कि वह गुजरात में भगवा संगठन को हराने के लिए भव्य पुरानी पार्टी का समर्थन करेंगे, जहां महत्वपूर्ण विधानसभा चुनाव बाद में इस वर्ष के अंत में हैं।

उत्तर गुजरात में मंडल में आयोजित एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा, “लेकिन धैर्य रखें, कांग्रेस का समर्थन न करें अभी!”

उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह अहमदाबाद में एक लक्जरी होटल में मौजूद थे, जब उसी समय कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने होटल में चेक इन किया था, लेकिन कहा कि वे उनसे मिलने वाली अटकलों के बीच एक दूसरे से बात नहीं कर पाए।

सरकारी नौकरियों और शैक्षिक संस्थानों में एडमिशन में आरक्षण के लिए प्रभावशाली पाटीदार समुदाय के आंदोलन का चेहरा, पटेल ने दावा किया कि उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते गांधी के साथ मुलाकात नहीं की, जिसमें उत्तर गुजरात में रोड शो और सार्वजनिक रैलियों को शामिल किया गया था।

24 वर्षीय ने कहा, “कांग्रेस के आमंत्रण के बाद, मैं रविवार को 3:00 बजे होटल पहुंचा। मैं उनके (कांग्रेस) गुजरात प्रभारी (गेहलोत) से मिला। जैसे ही बहुत देर हो चुकी थी, मैंने होटल में वापस रहने का फैसला किया…लेकिन वे (भारतीय जनता पार्टी) ने सीसीटीवी कैमरे की क्लिप लीक करवा ली, क्योंकि यहां सब कुछ (गुजरात) उनकी (बीजेपी) संपत्ति है।”

कांग्रेस ने तीन युवा समुदाय के प्रतिनिधियों- ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर, दलित नेता जिग्नेश मेवानी और पटेल को गुजरात में मुलाकात के लिए गांधी के साथ वार्ता के लिए आमंत्रित किया था। जब ठाकुर गांधीनगर में हुई रैली में आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गए थे, वहीँ मवानी इस कार्यक्रम में नहीं पहुच सकें।

TOPPOPULARRECENT