Tuesday , January 23 2018

महाराष्ट्रा असेम्बली में पुलिस मुलाज़िम पर हमला, फुटेज नाकारा

मुंबई 30 मार्च (पी टी आई) महाराष्ट्रा क़ानूनसाज़ असेम्बली के अहाते में एक पुलिस ऑफीसर पर (चंद अरकान असेम्बली के) हमले की तहक़ीक़ात करनेवाली क्राईम ब्रांच टीम को अपने काम में रुकावटों का सामना है क्योंकि हुकूमत ने कहा है कि इस वाक़िये क

मुंबई 30 मार्च (पी टी आई) महाराष्ट्रा क़ानूनसाज़ असेम्बली के अहाते में एक पुलिस ऑफीसर पर (चंद अरकान असेम्बली के) हमले की तहक़ीक़ात करनेवाली क्राईम ब्रांच टीम को अपने काम में रुकावटों का सामना है क्योंकि हुकूमत ने कहा है कि इस वाक़िये का सी सी टी वी फुटेज नामुकम्मल और नाकारा है जिस में हमले आवरों की वाज़िह तौर पर शनाख़्त दुशवार होगई है।

वज़ीर-ए-दाख़िला आर आर पाटल ने कहा कि उन्होंने डायरैक्टर जनरल पुलिस संजीव दयाल और जवाइंट कमिशनर पुलिस (क्राईम ब्रांच) हेमा नशो राय इस हमले से मुताल्लिक़ सी सी टी वी फुटेज देख चुके हैं। लेकिन इस में साफ़ तौर पर ये नज़र नहीं आया कि गुज़िश्ता हफ़्ता हमले के वक़्त वहां कौनसे अरकान असेम्बली मौजूद थे।

मिस्टर पटेल ने कहा कि अगरचे असेम्बली के अहाते में 28 सी सी टी वी कैमरे मौजूद हैं लेकिन उन के फुटेज नामुकम्मल और नाकारा साबित हुए हैं। जिन में वाक़िये की तफ़सीलात वाज़िह तौर पर फ़िल्मबंद नहीं होसकी हैं । सब इन्सपैक्टर (ट्रैफ़िक) सचिन सूर्य वंशी पर अहाता असेम्बली में हमला के ज़िमन में दो मुक़ामी छोटी जमातों के अरकान असेम्बली कुशी तेज ठाकुर और राम कदम को गिरफ़्तार किया गया था। ये दोनों अगरचे अब ज़मानत पर रिहा हो चुके हैं लेकिन मुबय्यना तौर पर उन के हमले के शिकार सब इन्सपैक्टर को मुअत्तल किया जा चुका है।

TOPPOPULARRECENT