Friday , December 15 2017

महाराष्ट्रा के अरकान असेम्बली का पुलिस कांस्टेबल पर हमले की तरदीद

मुंबई 20 मार्च (पी टी आई) महाराष्ट्रा के विधान भवन के अहाते में कई अरकान असेम्बली की जानिब से पुलिस मुलाज़िम पर हमले किया गया। वज़ीर-ए-दाख़िला आर आर पाटेल से आज इस ने कहा कि वो असेम्बली के अहाता में या वज़ीटरस गैलरी में मौजूद नहीं था जैस

मुंबई 20 मार्च (पी टी आई) महाराष्ट्रा के विधान भवन के अहाते में कई अरकान असेम्बली की जानिब से पुलिस मुलाज़िम पर हमले किया गया। वज़ीर-ए-दाख़िला आर आर पाटेल से आज इस ने कहा कि वो असेम्बली के अहाता में या वज़ीटरस गैलरी में मौजूद नहीं था जैसा कि अरकान असेम्बली ने दावा किया।

31 साला सचिन सूर्य वंशी जो जुनूबी मुंबई के सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में ज़ेर-ए-इलाज है, पाटेल को बताया कि वो कोंसल के डिप्टी चेयरमैन वसन दावा करे की हिदायत पर विधान भवन पहूँचा था लेकिन वो वज़ीटरस की गैलरी में दाख़िल नहीं हुआ। महाराष्ट्रा नव निर्माण सेना के अरकान असेम्बली वासवी एम एल ए कशटी ठाकुर और राम कदम के बिशमोल दीगर अरकान असेम्बली ने पुलिस मुलाज़िम पर इल्ज़ाम आइद किया कि इस ने गैलरी से बदतमीज़ी की और बेहूदा अलफ़ाज़ का इस्तेमाल किया।

विधान भवन में दस्तयाब वीडीयो फूटेज से साबित होता है कि वो गैलरी में मौजूद नहीं था। सूर्य वंशी ने अपने बयान में इल्ज़ाम आइद किया कि इस पर अरकान असेम्बली ने हमला किया है।

TOPPOPULARRECENT