Friday , December 15 2017

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था सुनिश्चित के बजाए सौदा कराते हैं- शबाना आज़मी

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आज़मी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की आलोचना करते हुए कहा कि करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर चल रहे विवादों के बीच कानून-व्यवस्था लागू करने के बजाए उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के साथ ‘सौदा किया’।

जौहर के साथ प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने फडणवीस और मनसे प्रमुख राज ठाकरे के साथ मुलाकात की जिनकी पार्टी फिल्म के रिलीज होने का विरोध कर रही थी। फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं।

बैठक में निर्णय किया गया कि बॉलीवुड के फिल्म निर्माता भविष्य में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे और जौहर को फिल्म की शुरुआत में उरी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने का जिक्र होगा। मनसे की आलोचना करते हुए शबाना आज़मी ने कहा कि उनकी पार्टी लोगों की देशभक्ति तय करती है।

शबाना आज़मी ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘कितना दुखद मामला है। मुख्यमंत्री सौदा कराते हैं और पांच करोड़ में देशभक्ति खरीदते हैं। जबकि गृह मंत्री ने एडीएचएम को शांतिपूर्ण तरीके से रिलीज कराए जाने का भरोसा दिलाया था।’ उन्होंने कहा, ‘संघ परिवार अलग भाषा में बोलता है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के बजाए सौदा कराते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘क्या मनसे तय करेगा कि मैं देशभक्त हूं या नहीं? मैं भारतीय संविधान के समक्ष झुकती हूं राज ठाकरे के समक्ष नहीं।

TOPPOPULARRECENT