Tuesday , December 12 2017

महाराष्ट्र निकाय चुनाव में सफलता पर ओवैसी बोले- ‘हमने मुम्बई में खाता खोल लिया है’

हैदराबाद। महाराष्ट्र निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने महाराष्ट्र निकाय चुनावों के परिणाम को अपनी पार्टी के लिए उत्साहजनक बताया है। दरअसल उनकी पार्टी ने इस चुनाव में कई सीटें जीती हैं।

बहुत ही महत्वपूर्ण माने जा रहे बृहन्मुम्बई महानगरपालिका में भी एआईएमआईएम ने अपना खाता खोल लिया है। एआईएमआईएम ने सोलापुर में 11 सीटें, अमरावती में 10, मुंब्रा में 2, मुम्बई में 3 सीटें जीती हैं। ओवैसी ने नागपुर पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा है कि नागपुर हमारे लिए बहुत अच्छा रहा है।

अपनी पार्टी को मिली जीत पर ओवैसी ने कहा कि मैं लोगों को हमारे उम्मीदवारों को जीताने और फिर से विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि हमने मुम्बई मेें खाता खोल लिया है, हमने मुंब्रा में खाता खोल लिया है।

हमने सोलापुर, अमरावती में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अकोला में भी हमने सीटें जीती हैं। इसलिए यह बहुत उत्साहजनक है । ओवैसी ने आगे कहा कि हम जहां भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए, जैसे पुणे में हम खाता नहीं खोल पाए, वहां हम निश्चित तौर पर अपनी कमजोरी की पहचान करेंगे और आगे बढेंग़े।

TOPPOPULARRECENT