महाराष्ट्र में एनसीपी का “हल्ला बोल” आंदोलन

महाराष्ट्र में एनसीपी का “हल्ला बोल” आंदोलन
Click for full image

पारली महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी आज से बीजेपी। शिवसेना सरकार के ख़िलाफ़ ‘हल्ला बोल आंदोलन शुरू कर रही है एनसीपी लीडर और एमएलसी धनंजय मुंडे ने कल यहां बताया कि पार्टी विदर्भ के योतमल से इस आंदोलन का आग़ाज़ करेगी और वो लोग नागपुर तक155 किलो मीटर का यात्रा करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान वो मराठवाड़ा इलाक़े पर ध्यान देंगे।

उन्होंने बताया कि इस आंदोलन में एनसीपी के राज्य अध्यक्ष सुनील तटकरे , राज्य‌ के पूर्व मंत्री अजीत पवार, एमपी सुप्रिया सोले , पूर्व असेम्बली स्पीकर दिलीप वालसे पाटल, पार्टी के सीनियर लीडर पद्म सिंह पाटल, पूर्व मंत्री जयंत पाटल के साथ तमाम बड़े लीडर भाग लेंगे।

मिस्टर मुंडे ने कहा कि विरोध‌ आंदोलन इन दोनों इलाक़ों के समस्या को हल करने में राज्य‌ सरकार‌ की नाकामी को उजागर करने के लिए शुरू की जा रही है। उन्होंने कहा कि 10 दिन तक चलने वाली इस आंदोलन में आठ जिले के 27 तहसील शामिल हैं। इस दौरान वो लोग18 सो किलोमीटर का यात्रा करेंगे जिसमें 27 जनता सभा भी होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के मुखिया शरद पवार तीन फरवरी को औरंगाबाद में आंदोलन के समापन समारोह को संबोधित करेंगे।

Top Stories