महाराष्ट्र में शिवसेना बगैर बीजेपी के नहीं जीत सकती- रामदास अठावले

महाराष्ट्र में शिवसेना बगैर बीजेपी के नहीं जीत सकती- रामदास अठावले
Click for full image

देश के कई राज्यों में चुनाव तेजी से नजदीक आते जा रहे है। चुनाव आयोग ने कुछ दिनों पहले ही देश के पांच राज्यों में चुनावों की तारीखों की घोषणा की थी और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है।

इन चुनावों के नजदीक आते ही देश की विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजी काफी तेज कर दी है। इसी कड़ी में आज बीजेपी के एक मंत्री ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल बीजेपी के केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने हाल ही में महाराष्ट्र में शिवसेना पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी के साथ के बिना जीत ही नहीं सकती और अगर वो चुनाव में बीजेपी के विपक्ष में खड़ी भी होगी तो उसे भारी नुकसान झेलना पड़ेगा।

दरअसल केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने हाल ही में शरद पवार के उस बयान पर अपना पलटवार करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जिसमे शरद पवार ने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए की सरकार नहीं बनेगी।

इस दौरान रामदास अठावले ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि शरद पवार के दावे महज उनके खोखले सपने है जो कभी सच नहीं होंगे।

रामदास ने यह भी कहा कि अपने 4.5 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी ने देश के बहुत काम किया है और उन्हें (रामदास को) पूरा विश्वास है कि 2019 में भी भाजपा 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और इस बार भी मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

Top Stories