Sunday , December 17 2017

महिलाओं को गाली गलौज करने वाले गायक अभिजीत ने खोला नया ट्विटर अकाउंट

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य को पिछले दिनों ही ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से उनका ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था। लेकिन वह अब एक बार फिर ट्विटर पर वापसी कर चुके हैं। ट्विटर पर सस्पेंड किए जाने के एक हफ्ते बाद ही वह अपना नया अकाउंट बनाकर एक बार फिर माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट पर आ गए हैं।

अभिजीत ने आज अपने नए अकाउंट पर एक वीडियो डाला और कहा कि वह राष्ट्रविरोधियों के खिलाफ हैं। उन्होंने इस क्लिप में कहा, “यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। जब तक मेरा वेरिफाइड खाता फिर शुरु नहीं होता कृपया मुझे इस ट्विटर अकाउंट पर फॉलो करें। इसके अलावा मेरे नाम वाले सारे खाते फर्जी हैं और मेरी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।”

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, “वंदे मातरम। मैं वापस आ गया हूं। राष्ट्रविरोधी मेरी आवाज को नहीं दबा सकते। भारतीय सेना को सलाम। यह मेरा नया ट्विटर अकाउंट है। बाकी फर्जी हैं।” गौरतलब है कि, अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद और लेखिका अरुंधती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्प्णी की थी। इसके बाद ट्विटर इंडिया ने बीते मंगलवार को उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

अभिजीत ने शेहला राशिद पर बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए शेहला के चरित्र पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

TOPPOPULARRECENT