महिला ने उबेर ड्राइवर पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, कहा: ‘उसने मेरे कपड़े फाड़ने की धमकी दी!’

महिला ने उबेर ड्राइवर पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, कहा: ‘उसने मेरे कपड़े फाड़ने की धमकी दी!’

बेंगलुरु: दिग्गज कंपनी उबर द्वारा लगाई गई ग्राहक सुरक्षा प्रणालियों के बारे में सवाल उठाने वाली एक घटना में, बेंगलुरु की एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक ड्राइवर ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और यहां तक ​​कि उसे यौन शोषण की धमकी भी दी।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में उसके परिणाम को बताते हुए, उसने कहा कि उबेर की सुरक्षा प्रणाली “बेहद गड़बड़” थी।

ड्राइवर के साथ अपने मौखिक द्वंद्व के परिणामस्वरूप, शनिवार रात को महिला को सड़क में अकेले फंसे छोड़ दिया गया था।

उसने कहा, “आज, मुझे अपने जीवन का सबसे दर्दनाक अनुभव था। मैं अपने साथियों के साथ रात के खाने के बाद एक उबर कैब में बैठ गयी। कैब ड्राइवर अपने दोस्त को फोन पर ग्राहकों के बारे में बता रहा था कि वह बहुत खराब है।”

“अचानक, वह मेरी ओर मुड़ा और मुझसे कहा कि एक शिक्षित महिला के रूप में मुझे शाम 7 बजे से पहले काम छोड़ देना चाहिए। और साथियों के साथ शराब पीकर बाहर न जाएं। मैंने उससे कहा कि मैंने शराब नहीं पी है और उसे अपने आपसे मतलब रखने के लिए कहा। उसने मुझे गाली भी दी।”

ड्राइवर ने आखिरकार कार को धीमा कर दिया, जिससे महिला को उबर ऐप पर “सुरक्षा बटन” दबाने के लिए प्रेरित किया।

“मुझे कॉल करने के बजाय, उन्होंने कैब ड्राइवर को फोन किया और, उन्होंने ग्राहक सेवा के व्यक्ति को बताना शुरू कर दिया कि ‘मैं बहुत नशे में हूँ’। इस वक़्त पर, मेरे पास ग्राहक की देखभाल के लिए मेरी बात सुनने के लिए चिल्लाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।”

उन्होंने कहा, ”कॉल पर मौजूद महिला ने मुझसे बात की और मैं मदद के लिए भीख मांगते हुए रोने लगी। उसने मुझे कैब से बाहर निकलने के लिए कहा और वह मुझे तुरंत एक और बुक करेगी। इस बीच, इस कैब ड्राइवर ने मुझे धमकी देना शुरू कर दिया कि ‘मैं तुम्हारे कपड़े फाड़ दूंगी अगर तुम कैब को नहीं छोड़ोगे।’

उसने कहा, “जैसा कि मैं 11.15 बजे नीचे उतर गयी। इतनी व्यस्त सड़क पर रात में, मैं ग्राहक सेवा से कॉल का इंतजार कर रही थी और अपनी बैकअप टैक्सी के लिए भी। मुझे डर था कि कैब ड्राइवर मुझे मारने के लिए वापस आएगा।”

महिला ने आरोप लगाया कि उबर ने उसे दूसरी टैक्सी दिलाने में मदद नहीं की।

उसने बताया कि उबर ने उसके पैसे लौटा दिए थे।

Top Stories