Monday , December 11 2017

महिला ने ओला कैब में बच्चे को दिया जन्म, तो कंपनी ने दिया यह अनोखा गिफ्ट

पुणे: एक प्रेग्‍नेंट महिला ने दो अक्‍टूबर को ओला कैब में सफर के दौरान बच्‍चे को जन्‍म दिया। यह ख़बर मिलने के बाद कंपनी ओला ने मां और नवजात को बड़ा गिफ्ट दिया है। कंपनी ने दोनों के लिए पांच साल तक ओला कैब फ्री कर दी है। इस घोषणा के बाद से महिला और उनके पति की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है।

2 अक्टूबर को ईश्वरी देवी को प्रसव का तेज दर्द उठा। उनके पति रमेश सिंह ने अस्पताल जाने के लिए फौरन ओला कैब बुक की। ड्रावइर यशवंत गलांडे दोनों को पिक कर के कमला नेहरू अस्पताल के लिए निकल पड़े।

राष्ट्रीय अवकाश होने के कारण सड़क पर उस दिन ज्यादा भीड़ नहीं थी लेकिन अस्पताल पहुंचे में अभी भी वक्त था। रास्ते में ईश्वरी का दर्द बढ़ने लगा और तभी बच्चे के रोने की आवाज आने लगी। ड्राईवर ने देखा की महिला ने एक लड़के को जन्म दिया है।

महिला के घरवालों ने ड्राइवर के प्रति आभार जताया है। अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के महिला और नवजात बच्‍चे को ड्राइवर ने घर तक भी छोड़ा।

ओला कंपनी ने इस मामले में ट्वीट कर कपल को बधाई भी दी और उन्हें ये अनोखा तोहफा भी दिया। ओला ने ट्विटर पर लिखा, ‘बधाई हो,। ईश्वरी ने हमारी कैब में बच्चे को जन्म दिया। हम उन्हें 5 साल के लिए फ्री राइड देते हैं।’

ओला ने बच्‍चे के नाम पर कूपन बनाया है, जिसका इस्‍तेमाल राइड बुक करते समय करना होगा।

TOPPOPULARRECENT