Tuesday , November 21 2017
Home / Crime / महिला ने पति की दूसरी शादी रुकवा दी ऐन वक़्त पर किया हंगामा

महिला ने पति की दूसरी शादी रुकवा दी ऐन वक़्त पर किया हंगामा

हैदराबाद 08 सितंबर: हैदराबाद में एक विवाह समारोह में उस वक़्त अफ़रातफ़री हो गई जब दूल्हे की पहली पत्नी ने मुदाख़िलत कर के हंगामा खड़ा कर दिया।

बताया जाता है कि पति की शादी रुकवाने पहुंची महिला और बारातीयों में हाथा पाई हो गई। पहली पत्नी की हलचल-ओ-बारातीयों में बेचैनी को देखकर दूलहा भी फ़रार हो गया। लेकिन इस घटना के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया बल्कि पुलिस शादी ख़ाना पहुंच गई।

पुलिस के मुताबिक, पति का यह बयान है कि वह पहली पत्नी को तलाक देदी है, जबकि पत्नी का बयान है कि उसे हक़ नहीं मिला है। महिला अपने पति मुनावर अली बैग के खिलाफ शिकायत करने के बाद, महिला पिछले दो महीनों से मायके में अपने दो बच्चों के साथ थी।

साउथ ज़ोन वीमन पुलिस स्टेशन ने पति के ख़िलाफ़ मुक़द्दमा दर्ज किया था महिला का इल्ज़ाम है कि अख़राजात की रक़म दिए बग़ैर उत्पीड़न जारी था। महिला का मुतालिबा है कि बच्चों का हक़ दिया जाये जिससे पति लापरवाही कर रहा है।

बहस व तकरार शोर‍शराबा और तमाशा 6 घंटों तक जारी रहा और सुबह 4 बजे पुलिस ने पति को संतोषनगर पुलिस स्टेशन तलब किया और पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

बताया जाता है कि बैग ने पुलिस को बताया कि उसने तलाक़ दे दी है। इत्तेलाआत के मुताबिक़ बैग और इस की पहली पत्नी के बीच तनाज़ा ख़त्म हो गया और दोनों में सुलह हो गई है।

TOPPOPULARRECENT