महेंद्र सिंह धोनी ने इमरान ताहिर और वाटसन के बेटों के साथ लगाई रेस, विडियो हुआ वायरल

महेंद्र सिंह धोनी ने इमरान ताहिर और वाटसन के बेटों के साथ लगाई रेस, विडियो हुआ वायरल

चेन्नई : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैच में हालात कुछ भी हों लेकिन अपनी भावनायें मैदान पर व्यक्त नहीं करते लेकिन मुकाबले के इतर वह इससे काफी अलग होते हैं और ऐसा ही नजारा कुछ चेन्नई सुपर किंग्स की किंग्स इलेवन पंजाब पर शानदार जीत के बाद दिखायी दिया।

इमरान ताहिर और शेन वाटसन दोनों के बेटे चेपक स्टेडियम में खेलते हुए दौड़ लगाने के लिये तैयार थे कि तभी धोनी भी उनके साथ इस दौड़ में शामिल हो गये। चेन्नई सुपरकिंग्स ने यह वीडियो टीम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें यह 37 साल का खिलाड़ी पीछे से इनके साथ दौड़ में शामिल होता है और भागते हुए बाद में ताहिर के बेटे को गोद में उठाकर फिनिशिंग लाइन पर वापस ले आता है।

टीम ने लिखा कि जूनियर परासक्ति एक्सप्रेस (ताहिर के बेटे के लिये) और जूनियर वाटो (वाटसन का बेटा) दोनों दौड़ के लिये तैयार हो रहे और अचानक से धोनी उनके साथ शामिल होते हैं, इस क्षण का कोई मोल नहीं।

यह जग जाहिर है कि भारत का दो बार का विश्व कप विजेता कप्तान को बच्चों का साथ खूब भाता है और वह अपनी बेटी जीवा के साथ भी वीडियो शेयर करते रहते हैं जो लोगों द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं।

Top Stories