Thursday , January 18 2018

महेश शाह द्वारा घोषित 13 हजार करोड़ का कालाधन अमित शाह का है: हार्दिक पटेल

नई दिल्ली: अमानत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर बताया है कि कालेधन का दावा करने वाले महेश शाह के पास लगभग 14,000 करोड़ के कालेधन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का है. पटेल ने ट्वीट कर यह भी बताया कि 13 हज़ार करोड़ की संपति कोई मामूली रक़म नहीं हैं. महेश शाह सिर्फ़ मोहरा है असली खिलाड़ी तो जनरल डायर हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, पटेल ने लिखा है अगर भाजपा कार्यालय कमलम के CCTV फ़ुटेज तथा फ़ोन रेकोडिंग की डिटेल चेक हो तो पता चल जायेगा कि महेश शाह के सबँध कौन कौन से नेता से है. फ़ोन रेकोडिंग करने में तो गुजरात भाजपा सरकार एक्सपर्ट हैं. लेकिन निर्दोष जनता के फ़ोन टेप करती हैं. गुनहगार के नहीं

हार्दिक ने आयकर विभाग के अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा उन्हें पिछले तीन महीने से महेश शाह के मूवमेंट और सौदों की जांच करनी चाहिए थी. मुझे जानकारी मिली है कि महेश शाह अक्सर गांधीनगर के बीजेपी ऑफिस जाया करते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह के कहने पर महेश बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मिलते थे. उनका दावा है कि कालेधन को छिपाने के लिए महेश शाह को मोहरा के तौर पर इस्तेमाल किया गया है. मुझे पूरा भरोसा है कि अमित शाह, पूरे समय महेश को गाइड कर रहे थे. महेश को सुरक्षा दी जानी चाहिए क्योंकि अब उनकी जान को भी खतरा है.

TOPPOPULARRECENT