माँ ने अपने सामने अपनी बेटी का कराया रेप

माँ ने अपने सामने अपनी बेटी का कराया रेप
नई दिल्ली: एक मां ने इस पाक रिश्ते को बदनाम करते हुए अपनी मासूम बेटी की जिंदगी तबाह कर दी. जी हां!

नई दिल्ली: एक मां ने इस पाक रिश्ते को बदनाम करते हुए अपनी मासूम बेटी की जिंदगी तबाह कर दी. जी हां! हाल ही में महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाला वाकिया देखने को मिला जहां एक खातून ने मां के इस पाक रिश्ते को उस वक्त शर्मिंदा कर दिया जब उसने खुद ही अपने सामने अपनी बेटी का रेप करवाया और अपनी मासूम बेटी की जिंदगी तबाह कर दी.

पुलिस के मुताबिक ठाणे की रहने वाली 12 साल की मुतास्सिरा लड़की ने यह इल्ज़ाम लगाया है कि उसकी मां ने स्कूल के टॉयलेट में एक अनजान शख्स से उसका रेप करवाया है. मुतास्सिरा ठाणे के ही एक इलाके में प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है.

आपको बता दें कि मुतास्सिरा लड़की ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि मुल्ज़िम शख्स उसकी मां के साथ स्कूल में मिलने पहुंचा था. मुल्ज़िम खातून ने स्कूल में बेटी से मिलने के बहाने उसे बुलाया और अकेले में ले गई. इसके बाद वे दोनो उस लड़की को स्कूल के टॉयलेट में ले गए, जहां मां के सामने उस शख्स ने बच्ची के साथ रेप किया.

सिर्फ इतना ही नहीं इस घिनौनी हरकत के बाद मुल्ज़िम शख्स ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी और उसकी मां के साथ स्कूल से चला गया.

मुतास्सिरा लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उसकी मां और दूसरे मुल्ज़िम के खिलाफ आईपीसी की दफा 376 (रेप), 504 (जानबूझ कर अमन तहलीन करने की साजिश), 506 (मुजरिमाना इरादा), 34 (कई लोगों की तरफ से एक ही इरादे से किया गया जुर्म) और पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस दोनों मुल्ज़िमों की तलाश में जुटी है. हालांकि पुलिस ने सेक्युरिटी के तहत मुतास्सिरा की मां का नाम और पता उजागर नहीं किया है.

Top Stories