Wednesday , December 13 2017

मांगी पांच लाख की रंगदारी, फायरिंग

गया 30 मई : शहर के वार्ड संख्या-28 में वाक़ेय चंदौती थाना इलाके के इस्लामगंज मुहल्ले के मोहम्मद अब्दुल्ला से रंगदारों ने सरेआम पांच लाख रुपये रंगदारी तलब की। इसे देने में ताखीर करने पर मसलह मुजरिमों ने हवाई फायरिंग की और भाग निकले। व

गया 30 मई : शहर के वार्ड संख्या-28 में वाक़ेय चंदौती थाना इलाके के इस्लामगंज मुहल्ले के मोहम्मद अब्दुल्ला से रंगदारों ने सरेआम पांच लाख रुपये रंगदारी तलब की। इसे देने में ताखीर करने पर मसलह मुजरिमों ने हवाई फायरिंग की और भाग निकले। वाकिया मंगल की रात की है। इसके बाद बुध की सुबह एक रंगदार फिर आ धमका। मुहल्लेवासियों ने उसे पकड़ कर चंदौती थाने की पुलिस को सौंप दिया। उसकी सिनाख्त रिजवान के तौर में की गयी है।

इस मामले में मोहम्मद अब्दुल्ला ने चंदौती थाने में विकास पासवान, रिजवान, धीरज पासवान समेत दीगर के खिलाफ सनाह दर्ज करायी है। पुलिस सख्त पूछताछ कर रही है, ताकि दुसरे मुलजिमों को गिरफ्तार कर उनके हथियार बरामद कर सके। मोहम्मद अब्दुल्ला ने बताया कि उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग को लेकर कई रंगदार 15 दिनों से तंग कर रहे थे। लेकिन, वह इसे संजीदगी से नहीं ले रहे थे।

मंगल की रात वह मार्केटिंग कर मोटरसाइकिल से घर लौटे। घर के पास रंगदार पहले से घात लगाये बैठे थे। मोटरसाइकिल से उतरते ही उन्होंने उन्हें हथियारों के बल पर घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए रंगदारी मांगी। इसी दौरान उन्हें डराने के लिए रंगदारों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी।

इसी दरमियान वह चंगुल छुड़ा कर घर के अंदर घुस गये और दरवाजा बंद कर अपनी जान बचायी। लेकिन, रंगदार बुध की सुबह रंगदारी देने की बात कह कर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। बुध की सुबह एक रंगदार वहां पहुंचा। लेकिन, लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT