Thursday , December 14 2017

मानुषी छिल्लर समग्र सौंदर्य शासन का करती हैं पालन : स्किनकेयर एक्सपर्ट

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर एक मेहनती लड़की हैं और एक संपूर्ण सौंदर्य व्यवस्था का पालन करती है। यह कहना है मानुषी के आधिकारिक स्किनकेयर विशेषज्ञ अमित करखानिस का।

“मानुषी मेहनती हैं, और मेडिकल छात्रा होने पर वह अपने शरीर को बहुत अच्छी तरह से समझती है, और पता चलता है कि सुंदरता को एक संपूर्ण दृष्टिकोण और मेहनती आहार की आवश्यकता है। वह अपनी मां से बहुत सुंदरता हासिल करती है अपने पिता, भाई, बहन और मां सहित अपने परिवार के साथ उसके लिए खुश होना अच्छा था, जो चीन में मौजूद थे।”

मानुषी ने चीन में सान्या सिटी एरिना में मिस वर्ल्ड खिताब जीता। 16 साल बाद वह भारत की महिमा लाने के लिए दुनिया भर के 118 उम्मीदवारों में शीर्ष स्थान पर रहीं।

करखानिस, जो त्वचा और बाल के लिए एक लेजर प्रौद्योगिकी केंद्र डा. तिवा क्लिनिक के संस्थापक हैं, उनकी प्रतियोगिता के अंतिम चरण के माध्यम से मानुषी के साथ थे। वह एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक स्किनकेयर विशेषज्ञ थे और अंतिम दौर के लिए सान्या में टीम के साथ चले गए।

उनका कहना है कि मनूशी को पूरा विश्वास था और थोड़ा घबरा गयी थी।

“वह उत्साह, घबराहट थी और जब वह विजेता की घोषणा की गई थी तब भी सदमे की स्थिति में थी। वह अपने आहार के बारे में बहुत विशिष्ट थी वह बहुत अच्छी सलाह देते हैं, और एक मेहनती लड़की है जो सभी निर्देशों का पालन करती है। ”

मुंबई में स्थित 42 वर्षीय ने कहा, “वह अच्छी त्वचा के साथ खुश हैं, और मिस वर्ल्ड के लिए आदर्श दावेदार थी।”

TOPPOPULARRECENT