मायावती और अखिलेश ने की बीजेपी की भविष्यवाणी, जानिये क्या कहा!

मायावती और अखिलेश ने की बीजेपी की भविष्यवाणी, जानिये क्या कहा!

मायावती ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा नेताओं ने खुद उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की दयनीय स्थिति का एहसास किया है, जबकि उनके सहयोगी अखिलेश यादव ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी आम चुनाव में राष्ट्रव्यापी 74 सीटों पर ही जीतेगी।

मायावती ने लखनऊ में एक बहुजन समाज पार्टी की बैठक में बताया, “भाजपा के नेतृत्व की बेचैनी स्पष्ट है क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि उनकी हार अपरिहार्य थी। पार्टी ने साबित कर दिया है कि झूठ बोलने और वादों पर लगाम लगाने के लिए वह ताज धारण करती है।”

उन्होंने कहा, “वे खुद के लिए ही अच्छे दिन लाए, जबकि देश के 130 करोड़ लोग महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं।”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संवाददाताओं से कहा कि जब भाजपा प्रमुख अमित शाह ने दावा किया कि उनकी पार्टी 74 सीटें जीतेगी, तो वह वास्तव में देश भर से पार्टी की संभावना का उल्लेख कर रहे थे।

अखिलेश ने कहा, “स्थिति ऐसी है कि भाजपा देश भर में केवल 74 सीटें जीत सकती है क्योंकि मतदाता प्रधानमंत्री से नाराज हैं। हमारे सैनिक हर दिन मर रहे हैं, नोटबंदी और जीएसटी ने छोटे व्यापारियों को गरीबी की ओर खींच लिया है। लोग सरकार को सबक सिखाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

Top Stories