Monday , September 24 2018

मायावती को बसपा का सपा में विलय कर देना चाहिये: केशव प्रसाद मौर्य

फूलपुर लोकसभा उप चुनाव में सभी दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के इस्तीफे से खाली हुई इस सीट को जीतने के लिए बीजेपी ने अपने कई बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में उतार दिया है. पटेल बाहुल्य फूलपुर सीट पर अपना दल भी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर रही है. सोमवार को फाफामऊ विधानसभा के कौड़िहार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने फूलपुर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के विकास कार्यों के नाम पर जनता से वोट मांगा. उन्होंने बसपा और सपा के गठबंधन पर भी जमकर हमला बोला. डिप्टी सीएम ने कहा कि विकास और सुशासन के नाम पर जनता बीजेपी के साथ है. डिप्टी सीएम ने कहा कि मायावती चाहें तो बसपा का सपा में विलय करके अपने भतीजे अखिलेश यादव से सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का दायित्व ले लें. फिर भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर चल रही कमल के फूल की लहर को नहीं रोक पाएंगी.

गरीब पिछड़ा दलित कमल और विकास के साथ है. केशव मौर्य ने कहा कि साइकिल पर हाथी के बैठ जाने पर परिणाम क्या होगा, यह सब जानते हैंत. मैं फूलपुर की जनता से अपील करता हूं कि अपने कीमती वोट को बर्बाद ना करें. सुशासन व विकास के आधार पर नव भारत का निर्माण करने वाली पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल पर वोट करें.

इस मौके पर अपना दल एस की नेता और केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री अनु प्रिया पटेल ने भी बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की. उन्होंने फूलपुर को अपने पिता स्वर्गीय डॉ सोने लाल पटेल की कर्मस्थली बताते हुए बीजेपी को जिताने की अपील की. बीजेपी और अपना दल की चुनावी जनसभा में यूपी के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी जनता से वोट देने की अपील की.

मायावती चाहें तो बसपा का सपा में विलय कर दें: केशव प्रसाद मौर्य

TOPPOPULARRECENT