मायावती ने किया सावधान- ‘मुसलमान अगर सपा को वोट देंगे तो बीजेपी को फायदा होगा’

मायावती ने किया सावधान- ‘मुसलमान अगर सपा को वोट देंगे तो बीजेपी को फायदा होगा’

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रामगोपाल यादव के सपा में वापसी के ऐलान के बाद एक बार फिर से प्रदेश के मुसलमानों को सावधान रहने की नसीहत दी है। मायावती ने कहा है कि सपा के पारिवारिक कलह के बीच मुसलमानों को सावधान रहने की जरूरत है।

मायावती ने कहा कि मीडिया कुछ भी दिखाए कि सपा परिवार में कलह खत्म हो गई है और परिवार एक बार फिर से एकुजट है, मुसलमानों ने इस बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि परिवार में खाई काफी गहरी हो चुकी है।
अखिलेश और शिवपाल के बीच कलह पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि दोनों के बीच खाई काफी गहरी हो चुकी है, दोनों का खेमा एक दूसरे को हराने के लिए चुनाव लड़ेगा, ऐसे में मुसलमानों को सावधान रहना है।

मायावती ने कहा कि अगर उन्होंने सपा को वोट दिया तो उसका सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान सपा को वोट देंगे तो भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को 2014 लोकसभा वाली गलती 2017 में नहीं दोहरानी है।

मुसलमानों को सावधान करते हुए मायावती ने कहा कि मैं सावधान करना चाहती हूं कि सपा परिवार की खाई जो पैदा हुई है उससे सावधान रहने की जरूरत है। मुझे मुस्लिम समाज पर भरोसा है कि वह ऐसा नहीं करेंगे।

Top Stories