Saturday , July 21 2018

मायावती ने नरेंद्र दामोदरदास मोदी का मतलब ‘नेगेटिव दलित मैन’ बताया

सुल्तानपुर। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने बसपा को बहनजी सम्पत्ति पार्टी करार देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए उन्हें नेगेटिव दलित मैन बताया और कहा कि मोदी को दलितों द्वारा थोड़े-थोड़े आर्थिक सहयोग से अपने आंदोलन को बढ़ाया जाना अखर रहा है।

मायावती ने सुलतानपुर में आयोजित चुनावी सभा में कहा प्रधानमंत्री मोदी ने उरई में एक रैली में बसपा को बहनजी सम्पत्ति पार्टी बताया है। मोदी पूरे प्रदेश में बसपा के बढ़ते जनाधार को देखकर इतने दुखी हैं कि वह उसकी परिभाषा को गलत तरीके से बताकर जनता को गुमराह बता रहे हैं। मोदी जुमलेबाजी करने में माहिर हैं। उन्हें जवाब जैसे को तैसा मिलेगा तो जुमलेबाजी करना भूल जाएंगे।

उन्होंने कहा मैं जुमलेबाजी करने में मोदी से दो कदम आगे हूं। देश के प्रधानमंत्री का पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी है। नरेंद्र का मतलब होता है नेगेटिव, दामोदरदास का मतलब होता है दलित और मोदी का मतलब होता है मैन। ही इज नेगेटिव दलित मैन।

उन्होंने कहा अपने देश का जो प्रधानमंत्री है वह दलित विरोधी आदमी है। इसके नाम से ही जाहिर हो जाता है। इस आदमी को यह अच्छा नहीं लगता है कि पूरे देश के जो दलित हैं, वे अपनी कमाई में से थोड़ा-थोड़ा धन देकर अपने आंदोलन को आगे बढ़ाएं।

मायावती ने कहा कि मोदी को यह मालूम नहीं है कि बसपा एक राजनीतिक दल बाद में है, एक आंदोलन पहले है। खुद उन्होंने दलित और कमजोर वर्ग के लोगों, मुस्लिमों, गरीबों को पैरों पर खड़ा करने के लिये पूरी जिंदगी समर्पित कर दी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज उरई में आयोजित जनसभा में बसपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि बसपा अब बहुजन समाज पार्टी नहीं बल्कि बहनजी सम्पत्ति पार्टी बन गयी है।

TOPPOPULARRECENT