Wednesday , January 17 2018

मायावती यूपी में ट्रंप की तरह जीतेगी, भजपा नेता सुब्रमण्यम ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: अपने बेबाक बयानों के लिए पहचान रखने वाले सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार शाम को टि्वटर पर लिखा, ”मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश में मायावती उसी तरह से जीतने में कामयाब रहेंगी, जैसे अमरीका में डोनाल्ड ट्रंप ने जीत दर्ज की थी.’ बीजेपी के सीनियर नेता की इस भविष्यवाणी पर लोगों को हैरत में पड़ना ही था. बीजेपी के सभी बड़े नेताओं के दिन रात के मेहनत के बावजूद जीत दूर दूर तक नजर नहीं आ रही है, जिसे लगभग सभी भाजपाई नेता को समझ रहे हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एनडीटीवी के अनुसार, तुरंत ही उनकी इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं. कई यूजर्स ने स्वामी को भला-बुरा भी कहना शुरू कर दिया. लोगों ने इस ट्वीट पर सवाल खड़े करने शुरू किए तो उन्होंने इस पर सफाई भी पेश कर दी. दूसरे ट्वीट में स्वामी ने लिखा है, ”उत्तर प्रदेश चुनावों पर अपने ट्वीट में मैं नमो कहना चाहता था. लेकिन भूल से मायावती लिख दिया. गलती के लिए माफी चाहता हूं. इतना सीनियर नेता नरेन्द्र मोदी (नमो) की जगह भूल से मायावती लिख दे ये बात भी ट्विटर यूजर्स के गले नहीं उतरी और लगातार उनके इस ट्वीट को लेकर लोग उनसे सवाल करते रहे.

आपको बता दें कि भले ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को लगता है कि भाजपा ये चुनाव नहीं जीत पाएगी. स्वामी ने बाकयदा इसको लेकर ट्विटर पर भविष्यवाणी भी कर दी है. स्वामी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की ये लड़ाई बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती जीतेंगी.

TOPPOPULARRECENT