Wednesday , November 22 2017
Home / India / ‘मारो मगर हड्डी न तोड़ो’: विश्वा हिन्दुपरिशद का निर्देश

‘मारो मगर हड्डी न तोड़ो’: विश्वा हिन्दुपरिशद का निर्देश

ब्रिज (उत्तर प्रदेश): विश्वा हिन्दुपरिशद के मोर्चे संगठन गौ रक्षा-विभाग ने युवा गौ रक्षा को सलाह दी है कि पशुओं के तस्करों को मारे लेकिन उनकी हड्डी न तोडे। संगठन के एक सदस्य खेम चंद ने बताया कि क्षेत्र बुर्ज और उत्तराखंड की केंद्रीय समिति की बैठक हाल ही में आयोजित किया गया जिसमें यह सुझाव दिया गया कि पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए गाय के तस्करों पर हमले की वीडियो फिल्म न करें।

उन्होंने कहा कि गौ रक्षा करने वालों को सावधानिया चाहिए ताकि कानून की पकड़ में न आ सके। हमारे कार्यकर्ताओं को स्पष्ट निर्देश दिया गया कि मारो मगर हड्डी मत तोड़ो, अगर तुम किसी की हड्डी तोड़ोगे तो पुलिस की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। चूंकि कुछ लोग जोश में आकर पशुओं के तस्करों पर हमले की वीडियो बनाकर आम कर रहे हैं लेकिन उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है।

खेम चंद ने कहा कि अगर गौ रक्षा सेना कमर कस गई तो कोई भी तस्कर पशुओं की अवैध व्यापार की हिम्मत नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि देश की सुरक्षा, संरक्षण गाय होगी न कि मेक इन इंडिया से। बाद में सुरक्षा गाय स्वयंभू नेता है यह समझाया कि ‘मारो। पीटो का मतलब गौ रक्षा की रक्षा खुद वैकल्पिक है जब उन्हें मुश्किल हालात का सामना करे ..

TOPPOPULARRECENT