Tuesday , December 12 2017

मालिक के फ़्लैट में मुलाज़िम का सरक़ा,बुरके का इस्तेमाल

हैदराबाद 30 अप्रैल: नामपल्ली पुलिस ने एक एसे शातिर सारिक़ को गिरफ़्तार करने में कामयाबी हासिल करली जिसने अपने मालिक के फ़्लैट में बुर्क़ा पहन कर सरक़ा की वारदात अंजाम दी।

28 साला ओम प्रकाश साकिन भगत सिंहनगर यापराल, कॉरपोरेट बाओनटीस गिफ्ट आर्टीकलस की दूकान चलाने वाले सुर्यकांत के पास मुलाज़मत करता था। 26 अप्रैल को अपने मालिक जिसका फ़्लैट एक्सप्रेस अपार्टमेंट लक्कड़ीकापुल ए बलॉक में वाक़्ये है मैं सरक़ा की नीयत से इस ने सिकंदराबाद इलाके से एक बुरका, दस्ताने और इस्काफ़ ख़रीदा और अपनी शिनाख़्त को पोशीदा रखने के लिए सुर्यकांत के फ़्लैट में दाख़िल हो कर 44 तौला तिलाई जे़वरात, 30 हज़ार नक़द रक़म का सरक़ा कर लिया था।

मुल्ज़िम ओम प्रकाश अनुराग इस बात से वाक़िफ़ था कि एक्सप्रेस अपार्टमेंट मुकम्मिल तौर पर सीसीटीवी कैमरों से लैस है और अपनी शिनाख़्त को पोशीदा रखने के लिए इस ने बुरके का इस्तेमाल किया। डिप्टी कमिशनर पुलिस सेंट्रल ज़ोन वीबी कमलासन रेड्डी ने बताया कि ओम प्रकाश अनुराग दरख़ास्त गुज़ार श्रीकांत की दूकान जो एक्सप्रेस अपार्टमेंट के बी बलॉक में वाक़्ये है मैं मुलाज़िमत किया करता था और अपने मालिक के फ़्लैट से बख़ूबी वाक़िफ़ था और इस ने मौका देखकर अपार्टमेंट के क़ुफ़ुल की चाबियाँ हासिल करली थीं। मुल्ज़िम ने अपने आपको मुकम्मिल तौर पर बुरके में मलबूस होने का फ़ायदा उठाया लेकिन वो पुलिस की नज़र से नहीं बच सका। सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग के तजज़िया पर पुलिस को ये शुबा हुआ कि सारिक़ कोई और नहीं ओम प्रकाश अनुराग है। चूँकि वो लंगड़ कर चलता था और पुलिस ने इस के लंगड़े पन की बुनियाद पर उसे हिरासत में लेकर तफ़तीश की जिसमें इस ने सरक़ा का इन्किशाफ़ क्या । पुलिस ने मस्रूक़ा तिलाई जे़वरात और नक़द रक़म बरामद कर लिया।

TOPPOPULARRECENT