Sunday , September 23 2018

मालिक ने ड्यूटी के दौरान सेल्सगर्ल का किया रेप

गु़डगांव: दिल्ली से सटे हरियाणा के गु़डगांव में एक शोरूम मालिक पर 25 साल की सेल्सगर्ल से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस आफीसर ने बताया कि सोहना रोड वाके रहेजा मॉल में एक रेडीमेड कप़डों की दुकान के मालिक पर उसके शोरूम म

गु़डगांव: दिल्ली से सटे हरियाणा के गु़डगांव में एक शोरूम मालिक पर 25 साल की सेल्सगर्ल से रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस आफीसर ने बताया कि सोहना रोड वाके रहेजा मॉल में एक रेडीमेड कप़डों की दुकान के मालिक पर उसके शोरूम में काम करने वाली एक सेल्सगर्ल के साथ रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। मुल्ज़िम की पहचान रमेश बंसल के तौर पर हुई है। मुल्ज़िम अभी फरार है।

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि, “”रात की डयूटी के दौरान बंसल ने मेरे साथ शोरूम में ही रेप किया। उसने मुझे संगीन अंज़ाम भुगतने की धमकी दी और कहा कि अगर मैं इस बारे में किसी को बताऊंगी, तो वह मुझे बर्खास्त कर देगा।””

उसने कहा, “”इसके बाद बंसल अक्सर मेरे घर आने-जाने लगा। उसने कई मौकों पर मेरे साथ रेप किया। अब मेरी रवादरी ने जवाब दे दिया है।”” एक सीनीयर पुलिस आफीसर ने कहा कि लड़की पंजाब की रहने वाली है। उसने पिछले साल गु़डगांव के अपने एक दोस्त से शादी की थी।

वह पहले बंसल के लुधियाना वाके शोरूम में भी काम कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि सदर पुलिस थाने में बंसल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। लदकी ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाया है।

TOPPOPULARRECENT