Tuesday , January 23 2018

मावस्टों की फायरिंग में तीन हलाक

मावस्टों ने ज़िला गया के इमकोला मौज़ा में तीन अफ़राद को हलाक कर दिया जबकि जो अफ़राद ज़ख़मी हुए हैं उनकी तादाद भी तीन बताई गई है। सब डविझन‌ पुलिस ऑफीसर राजेश कुमार ने कहा कि गुजिश्ता रात‌ एक कल्चरल प्रोग्राम जारी था कि अचानक वहां माव

मावस्टों ने ज़िला गया के इमकोला मौज़ा में तीन अफ़राद को हलाक कर दिया जबकि जो अफ़राद ज़ख़मी हुए हैं उनकी तादाद भी तीन बताई गई है। सब डविझन‌ पुलिस ऑफीसर राजेश कुमार ने कहा कि गुजिश्ता रात‌ एक कल्चरल प्रोग्राम जारी था कि अचानक वहां मावस्ट पहुंच गए और वहां से छः सात लोगों को पकड़ कर अपने साथ एक क़रीबी मुक़ाम तक ले गए और वहां उन्होंने उन पर अंधा धुंद फायरिंग करदी।

राजेश कुमार ने कहा कि फायरिंग में तीन हलाक और तीन ज़ख़मी होगए। खबर‌ के मुताबिक़ महलूकीन् में संजय यादव नामी एक ऐसा शख़्स भी शामिल था जिसने हाल ही में मावस्ट से क़ता तअल्लुक़ करलिया था। मावस्ट‌ ने इंतिक़ामी जज़बा के तहत यादव की गाड़ी को भी आग लगा दिया और उसके तमाम हथियार एक राइफ़ल, एक पिस्तौल और तक़रीबन 100 कारतूस भी अपने साथ ले गए।

संजय यादव के मावस्ट‌ से क़ता तअल्लुक़ करने पर मावस्ट‌ शदीद ब्रहम थे और उन्हें शुबा था कि उनके मुताल्लिक़ अहम मालूमात यादव ने पुलिस को पहुंचाई है क्योंकि पुलिस ने उनके ठिकानों पर धावे करते हुए हथियार और गोला बारूद ज़ब्त करलिए थे। तीन ज़ख़मी अफ़राद को इनोग्रा नारायण मगध मेडीकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल में शरीक किया गया है।

TOPPOPULARRECENT