मासूम ने अंडा छुआ, तो खौलते पानी से झुलसाया

मासूम ने अंडा छुआ, तो खौलते पानी से झुलसाया
चंपुआ ब्लॉक के तहत खेंडरा आंगनबाड़ी सेंटर में एक ढाई साल के मासूम ने अंडा छू दिया, तो उस पर खौलता पानी फेंक दिया गया। बच्चा बुरी तरह झुलस गया है। सनाह और इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला मेन अस्पताल रेफर कर दिया है। झुमरा थाने में बच

चंपुआ ब्लॉक के तहत खेंडरा आंगनबाड़ी सेंटर में एक ढाई साल के मासूम ने अंडा छू दिया, तो उस पर खौलता पानी फेंक दिया गया। बच्चा बुरी तरह झुलस गया है। सनाह और इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला मेन अस्पताल रेफर कर दिया है। झुमरा थाने में बच्चे के अहले खाना ने सनाह दर्ज कराई है। वाकिया आठ मई की है, लेकिन इतवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आंगनबाड़ी सेंटर की शुभश्री गिरी और सौदामणी नायक को गिरफ्तार कर लिया है।

खेंडरा गांव के रहने वाले रीलु मुंडा की दर्ज सनाह की बुनियाद पर उनका ढाई साल का बेटा आंगनबाड़ी सेंटर में खेल रहा था। इस दरमियान उसने बॉयल अंडे को छू लिया। इसे देखकर आंगनबाड़ी के शुभश्री गिरी आग बबूला हो गईं। उनकी साथी सौदामणी नायक ने बच्चे पर गर्म पानी फेंक दिया।

मामले को दबाने की कोशिश
रीलु मुंडा के मुताबिक आंगनबाड़ी सेंटर की मुलाज़िमीन ने मामले को दबाने की कोशिश किया। झुमरा हेल्थ सेंटर में सुराम का इलाज करवाया गया। मामले को दबाने के लिए शुभश्री ने बच्चे की वालिदा को 500 रुपए और पांच किलो चावल दिया था। बच्चे की हालत संगीन होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर करना पड़ा।

रेडक्रॉस कराएगी इलाज

इत्तिला मिलने पर जिलापाल संग्राम केसरी सवाईं, जिला ग्राम उन्नयन प्रकल्प मंसूबा डाइरेक्टर विरंची नारायण महंती और सब कलेक्टर गोदावरी पटनायक जिला अस्पताल पहुंचे। जिलापाल ने यकीन दिया है कि बच्चे के इलाज का खर्च जिला रेडक्रॉस सोसायटी करेगी।

Top Stories