Monday , December 18 2017

मासूम से रेप के बाद कत्ल !

बिहार के सारण जिले के पानापुर थाना इलाके में एक 6 साल की बच्ची की लाश हफ्ते के रोज़ एक खेत से मिलने के बाद गुस्साये गांव वालों ने ने पुलिस की एक गाड़ी को आग लगा दी और पुलिस पर पथराव किया। गांव वालों को शक है कि बच्ची का कत्ल करने से पहले

बिहार के सारण जिले के पानापुर थाना इलाके में एक 6 साल की बच्ची की लाश हफ्ते के रोज़ एक खेत से मिलने के बाद गुस्साये गांव वालों ने ने पुलिस की एक गाड़ी को आग लगा दी और पुलिस पर पथराव किया। गांव वालों को शक है कि बच्ची का कत्ल करने से पहले उसके साथ रेप किया गया है। पुलिस ने इस मामले के मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक सोनवर्षा गांव में एक छह साल की बच्ची जुमे की शाम से गायब थी। घर वालों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बच्ची की लाश हफ्ते की सुबह एक खेत से बरामद किया गया। मुकामी लोगों ने रेप के बाद कत्ल कर देने का शक जताया है। गांव वालो के मुताबिक बच्चाी को आखिरी बार गांव के ही नौजवान मुकेश के साथ देखा गया था।

वाकिया की इत्तेला मिलने के बाद पुलिस फोर्स गांव पहुंची तो गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया और पुलिस की एक गाड़ी में आग लगा दी। छपरा के पुलिस सुप्रीटेंडेंट कुंदन कुमार ने बताया कि इस मामले में मुल्ज़िम मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि गांव में हालात तनाव बना हुआ है लेकिन कंट्रोल में है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT